आप यहाँ है :

साध्वी प्राची ने महबूबा मुफ्ती को दी चुनौती, रगों में हिन्दुद्सानी खून है तो पंडितों को कश्मीर में बसाओ

विश्व हिंदू परिषद की पूर्व नेता साध्वी प्राची जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ निशाना साधते हुए कहा है कि ‘मैं महबूबा से निवेदन करूंगी कि अगर वास्तव में उनके अंदर हिंदुस्तान का खून है तो विस्थापित कश्मीरी पंडितों को कश्मीर में बसा के दिखाएं। उन्होंने महबूबा के जरिए बीजेपी की खिंचाई करते हुए कहा कि महबूबा तो अपने महबूब के साथ पाकिस्तान चली जाएंगी और बीजेपी देखती रह जाएगी।

प्रदेश-18 के मुताबिक यूपी के हरिद्वार में मीडिया से बात करते हुए साध्वी प्राची ने कश्मीर को स्पेशल पैकेज दिए जाने के केंद्र सरकार के फैसले की आलोचना की है। उन्होंने कहा कि कश्मीर में पाकिस्तान के झंडे फहराए जाते हैं, वहां के लोग सेना पर पथराव करते हैं और सरकार उन्हें स्पेशल पैकेज दे रही है। गौ रक्षकों पर पीएम मोदी की टिप्पणी पर पूर्व वीएचपी नेता ने कहा कि शंकराचार्य अगर मेरा साथ दें तो वह खुद पीएम मोदी से पूछेंगी कि जिन गौ रक्षकों ने उन्हें सत्ता तक पहुंचाया अब वह गौ भक्षक हो गए हैं। उन्होंने कहा कि यह शंकराचार्य का बयान था, मुझे इस पर कुछ नहीं कहना है लेकिन गौ रक्षकों के साथ अन्याय नहीं होना चाहिए इन्हीं के वजह से आज आप (मोदी) सत्ता में बैठे हैं।

दूसरी पार्टियों से बीजेपी में शामिल हो रहे नेताओं को लेकर उन्होंने कहा कि दूसरे दलों से आने वाले नेताओं के आगे बीजेपी अपने निष्ठावान कार्यकर्ताओं की अनदेखी कर रही है, जो आगे चलकर बगावत का कारण बनेगा। बीफ वाले बयान पर बीजेपी सासंद उदित राज पर निशाना साधते हुए साध्वी प्राची ने कहा कि ऐसे लोगों को पार्टी से बाहर निकाल देना चाहिए। उन्होंने उदित राज के बयान को शर्मनाक करार दिया है।

साभार- इंडियन एक्सप्रेस से

Print Friendly, PDF & Email


सम्बंधित लेख
 

ईमेल सबस्क्रिप्शन

PHOTOS

VIDEOS

Back to Top