ताजा सामाचार

आप यहाँ है :

ज़ी न्यूज़ पर भाई वर्सेस भाई में आएँगे शहजाद और तहसीन पूनावाला

आगामी विधानसभा और लोकसभा चुनावों को देखते हुए ‘जी न्यूज’ (Zee News) चैनल अपने दर्शकों के लिए नया शो ‘Bhai vs Bhai’ लेकर आया है। इस शो का प्रसारण सोमवार से शुक्रवार तक रोजाना शाम करीब सात बजे किया जाएगा। इस शो को शहजाद और तहसीन पूनावाला होस्ट करेंगे।

शहजाद इससे पहले राहुल गांधी के कांग्रेस अध्यक्ष पद पर हुए चुनाव में दिए बयान को लेकर चर्चा में रह चुके हैं, वहीं उनके भाई तहसीन पूनावाला राफेल डील, और आधार केस जैसे हाईप्रोफाइल मामलों में जनहित याचिकाएं दायर करने को लेकर सुर्खियां बटोर चुके हैं। चैनल के अन्य शो जैसे- ‘ताल ठोक के’ और ‘इंडिया का डीएनए टेस्ट’ पहले ही चल रहे हैं।

‘जी न्यूज’ के अनुसार दोनों भाई शो में उसी तरह विभिन्न मुद्दों को उठाएंगे और उन पर बहस करेंगे, जिस तरह आम भारतीय परिवारों के सदस्य एक-दूसरे के सामने अपनी बात रखते हैं।

चैनल के अनुसार, ‘शो में एक सेगमेंट परिवार की बात भी शामिल होगा, जिसमें हमारी टीम घर-घर जाकर जनता से विभिन्न मुद्दों पर बातचीत करेगी और लोगों का मूड जानने की कोशिश करेगी।’ चैनल का कहना है कि यह सारी कवायद 2019 में होने वाले आम चुनाव को ध्यान में रखते हुए लोगों को राजनीतिक रूप से जागरूक करने के लिए की जा रही है।



सम्बंधित लेख
 

Back to Top