आप यहाँ है :

“शहज़ादे हुनर के” जल्दी ही

मुंबई , ६ जुलाई २०२२ : कला के हुनरबाजों को मंच देने के लिए फेम एंड ग्लोरी मीडिया प्राइवेट लिमिटेड द्वारा मुंबई में एक भव्य टैलेंट हंट शो “शहजादे हुनर के” की घोषणा की गयी । शहजादे हुनर के एक नेशनल टैलेंट हंट शो हैं जहां प्रतिभागी नृत्य, गायन और मॉडलिंग के क्षेत्र में अपनी प्रतिभा दिखा सकते हैं, यह रियलिटी शो टेलीविजन के साथ ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी प्रसारित किया जाएगा । यह गायन, नृत्य और मॉडलिंग के लिए एक राष्ट्रीय प्रतिभा शो है। इस कार्यक्रम की घोषणा के लिए आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में सुधा चंद्रन, अभिनेत्री बीना बैनर्जी, विद्याधर पाठक, रोहित फुकटे और शरयू फुकटे ने मीडिया को सम्बोधित किया । भारत की पॉप और जैज़ आइकन उषा उत्थुप ने वर्चुअल माध्यम से मीडिया और प्रतिभागियों से संवाद किया ।
अन्वी जोशी ने इस कार्यक्रम में गाया, जबकि ज्योति कांबले ने घटना में नृत्य किया और प्राप्ति बोलकानी और गौरव लखानी द्वारा स्टेज पर रैम्प वॉक किया गया की। इन प्रतिभाशाली कलाकारों ने कार्यक्रम को और खूबसूरत बना दिया।

शहज़ादे हुनर के एक ऐसा राष्ट्रीय टैलेंट हंट शो हैं जो भारत के 30 शहरों में प्रतिभागियों को गायन, मॉडलिंग और नृत्य में अपनी अनूठी शैली और प्रतिभा दिखाने का मौका मिलेगा। शहर केंद्रित शो के अंत में, शीर्ष 18 कलाकारों को फाइनलिस्ट के रूप में चुना जाएगा । चुने गए फाइनलिस्ट प्रतिभागी जोनल फिनाले और ग्रैंड नेशनल फिनाले में प्रतिस्पर्धा करने के लिए आगे बढ़ेंगे। आयु वर्ग जूनियर कैटेगरी में 3 से 13 वर्ष आयु और सीनियर कैटेगरी में 13-25 वर्ष आयु के बीच है। चयनित प्रतिभागियों को प्रोफेशनल्स द्वारा ग्रूमिंग और ट्रेनिंग दी जाएगी ।
इस शो की मूल परिकल्पना विद्याधर पाठक की हैं और इसका संचालन और प्रबंधन युवा टीम रोहित फ़ुकटे और शरयू फुकटे के निर्देशन में किया जाएगा ।

इस अवसर पर विद्याधर पाठक, एमडी , फेम एंड ग्लोरी मीडिया प्राइवेट लिमिटेड ने कहा कि ““शहज़ादे हुनर के” पहला ऐसा शो हैं जो बड़े पैमाने पर प्रतिभागियों को अपने शहर में सेलिब्रिटीज़ के सामने हुनर दिखाने का मौका देगा । यह शो देश के सात हज़ार से भी अधिक परिवारों को टेलीविजन पर अपने हुनर को प्रदर्शित करने का एक मंच उपलब्ध कराएँगा ।
अभिनेत्री और कुशल डांसर सुधा चंद्रन ने कहा कि “मैं प्रतिभागियों को जज नहीं करूँगी मैं उनकी दोस्त बनकर उनकी प्रतिभा को ग्रूम करूँगी । यह शो कलाकारों की प्रतिभा की प्रतिभा को नया मंच देगा

अभिनेत्री बीना बैनर्जी ने कहा कि “मुझे जब यह शो ऑफ़र किया गया तो मैं इस शो के कांसेप्ट से बहुत प्रभावित हुई । हम महानगर से छोटे शहर और कस्बों तक प्रतिभागियों से जुड़ेंगे ।

उषा उत्थुप ने बताया की “हमारा देश प्रतिभाओं का सागर है पूरे देश में इतनी बड़ी संख्या में जज करना बहुत चुनौतीपूर्ण होने वाला हैं मैं सभी विजेता को यह कहना चाहती इस प्रतियोगिता में पार्टिसिपेट करने वाले सभी कलाकार अपने आप में विजेता हैं । और आप विजेता बनकर जरूरी नहीं है कि फिल्मों में प्लेबैक सिंगिंग करे । शो का उद्देश्य है कि आप एक कलाकार बनकर उभरे ।

Media Relation
Ashwani Shukla
9892236954
Altair Media

image_pdfimage_print


Get in Touch

Back to Top