आप यहाँ है :

शॉर्ट वीडियो ऐप, रोपोसो फेमिना मिस इंडिया-2020 के आयोजन में भागीदार होगा

रोपोसो भारत में शॉर्ट वीडियो का सबसे बड़ा प्लेटफ़ॉर्म है जिसका स्वामित्व ग्लांस के पास है, और अब इस प्लेटफ़ॉर्म ने गहन साझेदारी के एक हिस्से के रूप VLCC फेमिना मिस इंडिया-2020 के आयोजन में सहयोग की घोषणा की है। इस आयोजन के सह-प्रायोजक होने के अलावा, रोपोसो इसके एक्सक्लूसिव सोशल वीडियो पार्टनर के तौर पर ऑडिशन प्रक्रिया में बेहद अहम भूमिका निभाएगा।

इस साल पहली बार VLCC फेमिना मिस इंडिया-2020 कार्यक्रम का ऑनलाइन आयोजन किया जा रहा है। इस आयोजन के ऑडिशन के लिए आवेदन की प्रक्रिया को रोपोसो पर पूरा किया गया। इस सौंदर्य-स्पर्धा में भाग लेने के लिए, सभी इच्छुक प्रतिभागियों के लिए इस प्लेटफ़ॉर्म पर कम-से-कम तीन वीडियो बनाना आवश्यक था। इस कार्यक्रम के लिए ऑडिशन प्रक्रिया की मेजबानी करके, रोपोसो ने फेमिना मिस इंडिया को टियर-1 और टियर-2 शहरों के दायरे से परे पहुंचा दिया है और इस प्रतिस्पर्धा में पूरे देश की भागीदारी को बढ़ावा दिया है। 2800 से अधिक प्रतिभागियों ने रोपोसो पर अपना आवेदन प्रस्तुत किया है, जिसमें अंडमान और निकोबार द्वीप समूह जैसे दूर-दराज के इलाकों की प्रतिभागी भी शामिल हैं। इस प्लेटफ़ॉर्म पर उनके वीडियो को 350 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है।

यह कार्यक्रम छह-दशकों की विरासत और परंपरा का प्रतीक है, जिसने ग्लैमर और फैशन इंडस्ट्री में मिसाल कायम करने वाली कई युवा प्रतिभाशाली महिलाओं को कामयाबी की बुलंदियों तक पहुंचने की राह प्रदान की है। सेपोरा और रोपोसो VLCC फेमिना मिस इंडिया-2020 के सह-संचालक हैं, और यह कार्यक्रम आज भी नई पीढ़ी की उन सभी महिलाओं को तहे दिल से समर्थन देने के लक्ष्य के साथ अपनी परंपरा को जारी रखने के वादे पर कायम है, जिनमें भविष्य में देश का नेतृत्व एवं प्रतिनिधित्व करने की क्षमता मौजूद है।

ग्लांस और रोपोसो के यूजर्स इस सौंदर्य प्रतियोगिता से जुड़ी सभी महत्वपूर्ण घोषणाओं को अन्य सोशल मीडिया चैनलों से दो घंटे पहले देख पाएंगे। इसके अलावा, इनमें से एक प्रतियोगी या स्टेट विनर्स में से एक को रोपोसो स्टार के रूप में चयनित करने के लिए रोपोसो की ओर से एक विशेष प्रतियोगिता का आयोजन भी किया जाएगा।

ऊपर बताई गई विशेष सुविधाओं के अलावा, रोपोसो यूजर्स को इस प्लेटफ़ॉर्म पर आयोजित एक विशेष टैलेंट हंट प्रोग्राम जीतने के बाद, अगली मिस इंडिया के साथ सीधे बातचीत करने का मौका भी मिल सकता है। इसे जीतने के लिए यूजर्स को इस प्लेटफ़ॉर्म पर बेहद रोचक कंटेंट्स तैयार करना होगा, और इनमें से दो विजेताओं – रोपोसो किंग और रोपोसो क्वीन – को रोपोसो पर प्लैटिनम क्रिएटर का दर्जा दिया जाएगा, और वे अगली मिस इंडिया के साथ बातचीत करेंगे।

इस पार्टनरशिप के बारे में बात करते हुए, श्री बिकास चौधरी, चीफ मार्केटिंग ऑफिसर, (ग्लांस – रोपोसो के स्वामित्व वाली कंपनी), ने कहा, “फेमिना मिस इंडिया के साथ इस साझेदारी से हम बेहद उत्साहित हैं। हमारा मिशन भारत, और वास्तव में पूरी दुनिया की प्रतिभाओं को लोगों के सामने लाने के लिए सबसे भरोसेमंद प्लेटफ़ॉर्म बनना है। फेमिना मिस इंडिया के साथ इस साझेदारी के जरिए, रोपोसो देश भर की प्रतिभागियों को भारत की सबसे बड़ी सौंदर्य प्रतियोगिता का हिस्सा बनने तथा इस प्रक्रिया में सम्मान एवं पुरस्कार प्राप्त करने का अवसर दे रहा है।”

इस आयोजन के बारे में अपने विचार प्रस्तुत करते हुए श्री रोहित गोपकुमार, सीओओ, मिस इंडिया ऑर्गेनाइजेशन, ने कहा, “रोपोसो के साथ इस साझेदारी से हमें बेहद खुशी हो रही है। फेमिना मिस इंडिया विभिन्न प्रकार की भावनाओं, ढेर सारे ग्लैमर, असीमित प्रतिभा और अद्भुत प्रतिस्पर्धा का केंद्र बिंदु है। इस मंच ने कई प्रतिभाशाली युवा महिलाओं की ज़िंदगी बदल दी है और उनके लिए ऐसे रास्ते खोले हैं जहां तक पहुंचना उन्हें शायद कभी एक सपने की तरह लगता था। इस बार प्रतियोगिता का फॉर्मेट पूरी तरह डिजिटल हो गया है। हालांकि इस प्रतिस्पर्धा से जुड़े सभी लोगों के लिए यह बेहद चुनौतीपूर्ण परिस्थिति है, फिर भी हमें उम्मीद है कि यह अनुभव भी बेहद रोमांचक साबित होगा और हम आशा करते हैं कि इस प्रतिस्पर्धा की युवा एवं ऊर्जस्वी विजेता मिस वर्ल्ड के ताज को एक बार फिर से भारत लाने में सक्षम होगी।”

संपर्क
Suresh Chauhan
Synergy Public Relations
18-A, Ground Floor, Nootan Nagar Building,
Turner Road, Bandra West, Mumbai-400 050
Con: +91-9819977344
Email: [email protected]
Let’s Synergise

www.synergypublicrelations.com

image_pdfimage_print


सम्बंधित लेख
 

Back to Top