आप यहाँ है :

श्री पुनीत गोयनका को मिला एआईएमए सम्मान

देश के प्रतिष्ठित लीडरशिप अवॉर्ड्स में शुमार एआईएमए (‘AIMA Managing India Awards’) ने ‘जी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड’ (ZEEL) के एमडी और सीईओ पुनीत गोयनका को‘ मनोरंजन उद्योग में शानदार प्रदर्शन के लिए (Outstanding Contribution to Media’) सम्‍मानित किया है।

खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ की मौजूदगी में दिल्‍ली में इस अवॉर्ड समारोह का ये आठवाँ का आयोजन था। विभिन्‍न श्रेणी में जिन लोगों को एआईएमए अवॉर्ड्स दिए गए, उनका चुनाव आरपी संजीव गोयनका ग्रुप के अध्यक्ष श्री संजीव गोयनका की अध्‍यक्षता में गठित निर्णायक मंडल ने किया था । एआईएमए अवॉर्ड्स ऐसे लोगों को दिया जाता है जिन्‍होंने मीडिया क्षेत्र में में नए बेंचमार्क स्‍थापित किए हैं और दूसरों के लिए अनुकरणीय काम किया है।

इस मौके पर पुनीत गोयनका ने कहा, ‘मैं इस सम्मान श्री सुभाष चंद्रा को समर्पित करता हूं। उनकी दूरदृष्टि की बदौलत ही आज इस उद्योग में लाखों लोगों को रोजगार मिला है और वह इसे लगातार आगे बढ़ा रहे हैं।’

गौरतलब है कि एआईएमए अवॉर्ड्स की शुरुआत वर्ष 2010 में हुई थी। तभी से हर साल मीडिया, खेल और मनोरंजन उद्योग में उल्‍लेखनीय योगदान देने वालों को यह अवॉर्ड दिया जाता रहा है। समय के साथ ‘यह सम्मान देश के प्रतिष्ठित पुरस्‍कारों में शामिल हो चुका है।



सम्बंधित लेख
 

Back to Top