ताजा सामाचार

आप यहाँ है :

अब एसएमएस पर भी आएगी ओला की टैक्सी

नई दिल्ली। ऐप आधारित टैक्सी सर्विस प्रोवाइडर कंपनी ओला ने अपने ग्राहकों के लिए एक नई सुविधा शुरू कर दी है। इसके तहत अब ओला कैब बुक करने के लिए इंटरनेट की जरूरत नहीं पड़ेगी।

ऐसे काम करेगा यह फीचर

कंपनी की ओर से अपने ग्राहकों को भेजे गए ई-मेल के मुताबिक बिना इंटरनेट के ओला ऐप का इस्तेमाल करने पर ग्राहक को एसएमएस के जरिये अपनी लोकेशन भेजने को कहा जाएगा। इसके बाद ऐप ग्राहक को एसएमएस के माध्यम से ड्राइवर की जानकारी भेजी जाएगी, जिससे ग्राहक अपने फोन के जरिये कैब ड्राइवर से कंपर्क कर सकते हैं।

यह सुविधा ग्राहक को रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर पर ही दी जाएगी। मोबाइल नंबर से जुड़ी डीटेल्स का इस्तेमाल बिल बनाने में किया जाता है। आप को बता दें कि इस सुविधा के इस्तेमाल पर कोई भी अतिरिक्त शुल्क नहीं लगाया जाएगा।

कंपनी इस सुविधा के जरिए मेट्रो में रहने वाले उन लोगों तक पहुंच बनाना चाहती है जो मोबाइल इंटरनेट का इस्तेमाल नहीं करते हैं। कंपनी ने अपने बयान में कहा है कि इस फीचर को अब औपचारिक तौर पर पूरे देश में लॉन्च किया गया है।

कंपनी के मुताबिक यह फीचर अब उन सभी 102 शहरों में उपलब्ध होगा, जहां ओला अपनी टैक्सी सर्विस मुहैया कराती है। यह फीचर सभी कैब श्रेणियों में जैसे माइक्रो, मिनी, प्राइम और सीडान के लिए उपलब्ध होगा।

Print Friendly, PDF & Email


सम्बंधित लेख
 

ईमेल सबस्क्रिप्शन

PHOTOS

VIDEOS

Back to Top