स्टार इंडिया लाएगा नया फिल्मी चैनल

स्टार इंडिया’ ने हिंदी मूवी चैनल की कैटेगरी में एक और चैनल ‘स्टार गोल्ड 2’ शुरु करने की घोषणा की है। दरअसल, इस पहल के तहत नेटवर्क मूवी थियेटर्स की ‘मल्टीप्लेक्स स्ट्रैटेजी’ को छोटे पर्दे पर पेश कर रहा है, जिससे नई बॉलिवुड मूवीज को ‘स्टार गोल्ड’ और ‘स्टार गोल्ड 2’ पर दिखाया जा सके। इसके लिए ‘स्टार गोल्ड’ ने पिछले दिनों रिलीज हुईं ब्लॉकबस्टर्स और इस साल आने वाली बॉलिवुड फिल्मों को प्रसारित करने के अधिकार हासिल किए हैं, जिनमें ‘तान्हाजी’, ‘बागी 3’ और ‘पंगा’ जैसी फिल्में शामिल हैं। एक फरवरी से दर्शक इन दोनों चैनल्स पर जाने-माने बॉलिवुड अभिनेताओं की फिल्में देख सकेंगे।

इस बारे में ‘स्टार इंडिया’ के हिंदी मूवीज बिजनेस के एग्जिक्यूटिव वाइस प्रेजिडेंट और जीएम हेमल झावेरी का कहना है, ‘हम जो भी करते हैं, उसे कंज्यूमर्स को ध्यान में रखकर करते हैं। वर्ष 2020 की टॉप क्वालिटी की बॉलिवुड फिल्मों के प्रसारण अधिकार हासिल करने के बाद दूसरा चैनल शुरू किया गया है, ताकि हम अपने व्युअर्स को बेहतरीन हिंदी फिल्में दिखा सकें।’

बताया जाता है कि यह चैनल दर्शकों को एक फरवरी 2020 से प्रमुख डीटीएच और केबल प्लेटफॉर्म्स पर उपलब्ध होगा। चैनल की लॉन्चिंग को सपोर्ट करने के लिए मार्केटिंग कैंपेन भी चलाया जाएगा।