आप यहाँ है :

रविवार को ‘वतन पे जो फिदा होगा’कार्यक्रम का आयोजन

आगामी 15 अगस्त को देश की आजादी की वर्षगांठ के उपलक्ष्य पर पूरे जोर-शोर से अपने नए समारोह ‘वतन पे जो फिदा होगा’ की तैयारियां जोरों पर है। समाचार प्लस और नंदिनी फाउंडेशन की ओर से दिल्ली के ऐवान-ए-गालिब ऑडिटोरियम में बड़े स्तर पर11 एक समारोह का आयोजन करने जा रहे हैं, इस समारोह को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर समाचार प्लस पर दिखाया जाएगा।

इस समारोह से न सिर्फ पैरामिलिट्री फोर्सेज के जवान जुड़े होंगे, बल्कि इसके आला अफसर भी इसमें शिरकत करेंगे। गरीब बच्चियों के लिए काम करने वाली संस्था और अनाथालयों के बच्चों की कला भी इस समारोह में देखी जा सकेगी।

देशप्रेम से ओतप्रोत बॉलिवुड फिल्मों तिरंगा और क्रांति के गीत लिख चुके संतोष आनंद, इस समारोह के मुख्य अतिथि होंगे और अति विशिष्ट अतिथियों में सीआरपीएफ के एडीजी दीपक मिश्रा , जो एक एक अनाथालय चाइल्ड होम के मुखिया हैं के अलावा शील मधुर, डीजीपी, विजिलेंस, हरियाणा, गोवा के के डीजीपी मुक्तेश चंद्र, वित्त मंत्रालय से जुड़े एक विंग में सीवीओ संजय कुमार झा, सीनियर आईएएस और गायक पुनीत कुमार और दिल्ली के उपराज्यपाल के ओएसडी अजय चौधरी के अलावा काफी संख्या में काफी गणमान्य लोग मौजूद होंगे।

खास बात ये है कि जो महानुभाव इस प्रोग्राम में अतिथि के रूप में शिरकरत करते हैं वो सामाजिक और सांस्कृतिक सोच और अभिरुचियों वाले होते हैं। कॉलेज और स्कूल के बच्चों को भी काफी संख्या में इस समारोह से जोड़ा जा रहा है।



सम्बंधित लेख
 

ईमेल सबस्क्रिप्शन

PHOTOS

VIDEOS

Back to Top