आप यहाँ है :

कॉमिक्स में आएँगे असली बहादुर जवानों के किस्से

सीआरपीएफ अपने वीर सैनिकों की बहादुरी के किस्से कॉमिक्स शेप में सामने लाना चाहता है, ताकि छोटे बच्चे बचपन से उन्हें जान सकें, इसीलिए उन्हीं के मूड के मुताबिक इन वीरता की कहानियों को कॉमिक्स के तौर पर लाना चाहती है। ऐसे में ये कॉन्ट्रैक्ट मिला है सालों से कॉमिक्स लवर्स के दिलों पर राज कर रही कॉमिक्स कंपनी ‘राज कॉमिक्स’ को।

राज कॉमिक्स देर से मैदान में आई थी लेकिन अपने डायमंड कॉमिक्स, मनोज कॉमिक्स जैसे प्रतिद्वंदियों को उन्होंने बहुत जल्दी रेस में पीछे कर दिया। राज कॉमिक्स के नागराज, सुपर कमांडो ध्रुव, डोगा, बांकेलाल आदि करेक्टर्स बच्चों के दिलोदिमाग पर छा गए। डोगा पर तो अनुराग कश्यप ने फिल्म बनाने का भी ऐलान किया है। कॉमिक्स के अलावा ये कंपनी उपन्यास समेत कई तरह के पब्लिकेशन के सेक्टर में है, एनीमेशन के फील्ड मे भी कंपनी सालों से काम कर रही है।

यही राज कॉमिक्स अब सीआरपीएफ के लिए वीर सैनिकों की गाथाओं पर कॉमिक्स की मैगजीन बनाएगी। राज कॉमिक्स समूह के मनोज गुप्ता और मनीष गुप्ता ने पिछले हफ्ते ही सीआरपीएफ के दिल्ली हैडक्वार्टर में अधिकारियों से मुलाकात की थी। समाचार4मीडिया इस सम्बंध में ज्यादा जानकारी मिलते ही आपको और अपडेट करेगी।

साभार- samachar4media.com से

image_pdfimage_print


सम्बंधित लेख
 

Back to Top