ताजा सामाचार

आप यहाँ है :

एनएमटी, एपीआर, ईएम एवं पत्रकारिता विभाग की टीम सेमीफायनल में

भोपाल – माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय में प्रतिभा 2017 के तहत विभिन्न खेलों का आयोजन किया जा रहा है। बुधवार को आठ विभागों के क्रिकेट मैच भेल स्पोर्टस क्लब के क्रिकेट मैदान में आयोजित किए गए, जिनमें कुछ मुकालबे बहुत ही रोमांचक और नजदीकी हुए।

पहला मुकाबला पिछले साल की चैम्पियन जनसंचार विभाग एवं उपविजेता रही न्यू मीडिया टेक्नोलॉजी से हुआ, जिसमें न्यू मीडिया टेक्नोलॉजी ने जनसंचार विभाग को रोमांचक मुकाबले में पांच विकेट से हराया। वहीं दूसरे मुकाबले में विज्ञापन एवं जनसंपर्क विभाग की टीम ने शानदार बालिंग एवं फील्डिंग का प्रदर्शन करते हुए कम्प्यूटर विभाग को 20 रन से हरा दिया। तीसरा मैच इलेक्ट्रॉनिक मीडिया विभाग एवं मैनेजमेंट विभाग के बीच हुआ जिसमें इलेक्ट्रॉनिक मीडिया की टीम ने मैनेजमेंट विभाग को 29 रन से हराया । वहीं चौथा एवं अंतिम मैच पत्रकारिता विभाग एवं मीडिया रिसर्च विभाग के बीच हुआ जिसमें पत्रकारिता विभाग की टीम ने मीडिया रिसर्च विभाग को 32 रनों से हरा दिया । क्रिकेट मैच में अपने विभाग की टीम का उत्साह बढ़ाने के लिए छात्र एवं छात्राएं यहां बढ़ी संख्या में पहुंचें।

खेल समन्वयक श्री रवि मोहन शर्मा ने बताया कि आज पहला सेमीफायनल मुकाबला इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एवं न्यू मीडिया टेक्नोलॉजी के बीच होगा, जबकि दूसरा सेमीफाइनल मैच विज्ञापन एवं जनसंपर्क विभाग का पत्रकारिता विभाग की टीम से होगा। दोनों ही टीमों में से जो भी टीम जीतेगी, वह टीम फायनल में जायेगी। इसी तरह भेल स्पोर्टस क्लब में बेडमिंटन के भी मुकाबले चल रहे हैं, जिसमें विश्वविद्यालय के छात्र एवं छात्राएं भाग ले रही हैं। बेडमिंटन के मुकाबले भी बेहद रोमांचक हो रहे हैं और उत्साह बढ़ाने के बच्चे काफी संख्या में यहां भी पहुंच रहे हैं । यहां छात्र एवं छात्राएं वर्ग में सिंगल्स, डबल्स व मिक्स डबल्स के मुकाबले हो रहे हैं। बैडमिंटन के सेमी फाइनल और फाइनल मुकाबले आज खेले जायेंगे।

Print Friendly, PDF & Email


सम्बंधित लेख
 

ईमेल सबस्क्रिप्शन

PHOTOS

VIDEOS

Back to Top