आप यहाँ है :

कोलिन फैरेल अभिनित फिल्म का भारत में विशेष और प्रथम प्रसारण, देखिए मुवीज नाऊ पर

23 नवंबर, 2013 को रात 9 बजे देखिए डेड मैन डाऊन
आप उन्हें फोन बुथ, द रिक्रुट, डेरडेविल, टोटल रिकॉल जैसी फिल्मों में देख चुके हैं; �और अब अपने इस चहिते कलाकार का एक नया आविष्कार आप के लिए प्रस्तुत कियाजा रहा है। अनगिनत दिलों पर राज करनेवाले आयरिश अभिनेता कोलिन फैरेल अपने आज तक के सबसे अच्छे काम की एक और झलक आपके लिए लेकर आ रहे हैं। कोलिन ने अब तक एक सी.आई.ए. एजंट से लेकर सनकी जुआरी तक कई किरदार बखुबी निभाएं हैं और एक प्रतिभाशाली कलाकार के तौर पर अपनी पहचान बनाई है। इस कुशल अभिनेता को देखिए डेड मैन डाऊन में, जिसका विशेष प्रसारण किया जाएगा मुवीज नाऊ पर।

डेड मैन डाऊन एक क्राईम थ्रिलर है। जैसे ही फिल्म की कहानी आगे बढेगी, दर्शक इस कहानी में पूरी तरह खो जाएंगे। य्ाहां तक कि आगे क्या होगा यह जानने की उत्सुकता में अपने नाखुन कुतरते हुए दर्शक एक ही जगह पर जैसे चिपक कर बैठे रहते हैं। दुनिया की सारी चीजों को छोडकर इंसान अगर अपनी बदले की भावना के पीछे भागेगा तो क्या होगा? यही विषय लेकर बनाए गए इस चलचित्र में कोलिन को खून का बदला खून कहकर अपना किरदार निभाते हुए जरूर देखिए। कोलिन द्वारा अभिनित आज तक का यह सबसे अधिक दुष्ट किरदार है।

निया नायर शैली में बनाए गए इस चलचित्र में विक्टर नामक एक इंसान की कहानी दिखाई गयी है, जो अपने सबसे खतरनाक शत्र् को मानसिक स्तर पर पीडा देने की योजना बनाता है। कोलिन की बदले की भावना उसे पराजित करेगी या अंत में उसकी ही जीत होगी? इस सवाल का जवाब जानने के लिए देखिए डेड मैन डाऊन का विशेष प्रसारण, मुवीज नाऊ पर, 23 नवंबर, 2013 रात 9 बजे।

इसका का मार्केटिंग भी ऐसे अनोखे ढंग से किया गया था कि, जिसे कुछ लोग देखते ही रह गया और कई लोगों की तो चीखें भी निकल गई थी थी। न्यू यॉर्क शहर के एलेवेटर्स में एक खून का नाटक रचा गया था। असली घटना का आभास करानेवाले इस नाटक को देखकर लोगों ने जो स्वाभाविक प्रतिक्रिया दी, उसका चित्रण किया गया; और चलचित्र प्रदर्शित होने से पहले इस विडिओ ने ऐसी धूम मचाई कि डेड मैन डाऊन उस वर्ष का बहुप्रतिक्षित चलचित्र बन गया। अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म द गर्ल विथ द ड्रैगन टैटु के लिए पहचाने जानेवाले निर्देशक नील्स आर्डेन ओप्लेव ने डेड मैन डाऊन के माध्यम से अमरिकी चलचित्र की दुनिया में अपने निर्देशन का पहला आविष्कार प्रस्तुत किया।

अपनी हक की लड़ाई लड़नेवाले कोलिन को जरूर देखिए मुवीज नाऊ पर, 23 नवंबर, 2013 को रात 9 बजे!

.

image_pdfimage_print


सम्बंधित लेख
 

Back to Top