आप यहाँ है :

बीजेपी के हाईटेक इलेक्शन वार रूम की शुरूआत

मुंबई। महाराष्ट्र बीजेपी के हाईटेक इलेक्शन वार रूम ने आज से काम शुरू कर दिया है। प्रदेश के सभी चुनावों का संचालन इस वार रूम से ही होगा। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष राव साहेब दानवे पाटील ने फीता काटकर इलेक्शन वार रूम का उदघाटन किया।

प्रदेश की पूरी चुनावी प्रक्रिया के काम को गति देने के लिए स्थापित इस हाईटेक इलेक्शन वार रूम के उदघाटन अवसर पर प्रदेश भाजपा संगठन महासचिव रविंद्र भुसारी, प्रदेश उपाध्यक्ष एवं चुनाव प्रबंधन विभाग प्रमुख मंगल प्रभात लोढ़ा, प्रदेश प्रवक्ता श्वेता शालिनी, मुंबई भाजपा अध्यक्ष आशीष शेलार, मुंबई भाजपा संगठन महासचिव सुनील कर्जतकर, कार्यालय मंत्री मुकुंद कुलकर्णी आदि प्रमुख नेता उपस्थित थे। वालकेश्वर स्थित कृष्णा निवास में स्थापित इस इलेक्शन वार रूम के उदघाटन अवसर पर नगरसेवक मनोज कोटक, ज्योत्सनाबेन मेहता एवं सरिता पाटील भी विशेष रूप से उपस्थित थे।

भाजपा के हाईटेक इलेक्शन वार रूम की शुरूआत के उदघाटन अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष दानवे पाटील ने कहा कि इस वार रूम से प्रदेश के आनेवाले नगरपालिका, पंचायत, जिला परिषद, विधान परिषद, राज्यसभा, विधानसभा और लोकसभा आदि सभी चुनावों की तैयारियां की जाएंगी। बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं चुनाव प्रबंधन विभाग प्रमुख मंगल प्रभात लोढ़ा ने बताया कि समय के बदलाव के साथ ही कामकाज में बदलाव की भी जरूरत होती है। इसी कारण आनेवाले सभी चुनावों को विशेष महत्व देते हुए चुनाव लड़ने की प्रक्रिया को नए संसाधनों से सुसज्जित करने और हर स्तर पर संपर्क बढ़ाने के लिए इस हाईटेक इलेक्शन वार रूम की शुरूआत की गई है।

image_pdfimage_print


Get in Touch

Back to Top