आप यहाँ है :

जीएसटी बिल पर सांसद बोले, हमारे साथ धोखा हुआ!

जीएसटी बिल पास होने के बाद कई सांसदों ने अरुण जेटली पर धोखा देने का आरोप लगाया है। इन सांसदों का कहना है कि उन्हें बताया गया था कि इस बिल के पास होने के बाद सांसदों का वेतन बढ़ जाएगा लेकिन हमें तो अब जाकर पता चला है कि जीएसटी बिल का हमारे वेतन से कोई लेना देना नहीं है।

नाम ना छपने की शर्त पर एक सांसद ने फेकिंग न्यूज़ को बताया कि “मुझे वित्त मंत्री ने कहा था कि इस बिल के पास होने पर आपका वेतन दोगुना हो जाएगा।वेतन बढ़ने की खबर सुनकर मेरे पाँव जमीन पर नहीं पड़ रहे थे, आज मैं सुबह आठ बजे ही संसद पहुँच गया था, ना जाने कैसे कैसे सपने देख रखे थे मैंने, लेकिन जब मुझे किसी ने बताया कि इस जीएसटी बिल से हमारा वेतन नहीं बढेगा, बस तब से मैं अरुण जेटली को खोज रहा हूँ लेकिन वो कहीं नज़र नहीं आ रहे हैं। अब मुझे यकीन हो गया है कि हमारी किस्मत दिल्ली के विधायकों जैसी नहीं है।” कहते हुए सांसद की आँखें भर आईं।

“मुझे संसद में देर रात तक काम करता हुआ देखकर मेरी पत्नी ने फोन लगाया था और पूछा की- “क्यों जी! आप इतनी रात को संसद में क्या कर रहे हैं,पहले तो आप चार बजे ही घर आ जाते थे? मैंने जवाब दिया- अरी भागवान!तुम्हारे लिए नेकलेस लेने की तैयारी कर रहा हूँ,जीएसटी से हमारा वेतन बढ़नेवाला है फिर उस पैसे से सोना पिघलाकर तुम्हारे लिए नेकलेस बनवाएंगे।”इतना सुनते ही वो खुश हो गई थी, अब मैं उसे क्या मुंह दिखाऊंगा।” एक और सांसद ने अपना दुखड़ा सुनाया।कई सांसदों को अपनी जेब में हाथ डालकर संसद के बाहर टहलते हुए देखा गया है। सभी नाराज सांसद अरुण जेटली के घर का घेराव करने की योजना बना रहेहैं। साथ ही वो “वेतन बढाओ लोकतंत्र बचाओ” रैली भी करने वाले हैं।

साभार- http://hindi.fakingnews.firstpost.com/ से



सम्बंधित लेख
 

ईमेल सबस्क्रिप्शन

PHOTOS

VIDEOS

Back to Top