ताजा सामाचार

आप यहाँ है :

हिंदू समाज को तोड़ने के लिए सक्रिय रहती है ये ब्रिगेड

उज्जैन। राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) ने कांग्रेस सहित अन्य विरोधी दलों पर हमला बोलते हुए कहा कि इस समय देश को तोड़ने के लिए ‘ब्रेकिंग इंडिया ब्रिगेड’ सक्रिय है। मध्य प्रदेश के उज्जैन में संघ की समन्वय बैठक में हिस्सा लेने आए संघ के अखिल भारतीय प्रचार प्रमुख मनमोहन वैद्य ने कांग्रेस द्वारा महाराष्ट्र में जारी हिंसा के पीछे संघ का हाथ होने के लगाए गए आरोप का जवाब देते हुए कहा, “संघ पर आरोप लगाना कांग्रेस की पुरानी आदत है, इसमें कुछ नया नहीं है। इस समय ब्रेकिंग इंडिया ब्रिगेड देश को तोड़ने का काम कर रही है। यह ब्रिगेड भाषा और जाति के नाम पर तोड़ने के प्रयास में लगी है।”

उन्होंने कहा, “हिन्दू समाज जब भी एक होता है और यह (ब्रेकिंग इंडिया ब्रिगेड ) तोड़ने का काम शुरू कर देते हैं। जब इनके राजनीतिक हित पूरे नहीं होते, तो वे संघ पर आरोप लगाने लगते हैं।” उज्जैन माधव सेवा न्यास में वैद्य ने संवाददाताओं से बात करते हुए उज्जैन में संघ की हो रही बैठक के बारे में बताया कि हर वर्ष दो बार समन्वय बैठक होती है जिसमें से एक उज्जैन में चल रही है।

स्वदेशी जागरण मंच, भाजपा, किसान मोर्चा, भारतीय किसान संघ के साथ दो दिनी बैठक बुधवार और गुरुवार को चलेगी। इस बैठक के लिए संघ प्रमुख मोहन भागवत भी उज्जैन में ही हैं। बता दें कि संघ प्रमुख मोहन भागवत 30 दिसंबर से उज्जैन में हैं। बीते चार दिनों में उन्होंने विभिन्न प्रकल्पों से जुड़े लोगों के साथ बैठकें की, साथ ही वर्तमान हालात पर चर्चा कर आगामी रणनीति को तैयार करने पर जोर दिया।



सम्बंधित लेख
 

Back to Top