Monday, June 17, 2024
spot_img
Homeफ़िल्मी-गपशपविवान शाह और संजय मिश्रा अभिनीत फ़िल्म 'कोट' का ट्रेलर जारी

विवान शाह और संजय मिश्रा अभिनीत फ़िल्म ‘कोट’ का ट्रेलर जारी

मुम्बई।  मुम्बई में आयोजित किये गये एक भव्य समारोह में हिंदी फ़िल्म ‘कोट’ का ट्रेलर लॉन्च किया गया. परफ़ेक्ट टाइम पिक्चर्स, ब्रांडेक्स एंटरटेनमेंट और ब्लैक पैंथर मूवीज़ लिमिटेड प्रस्तुत हिंदी फ़िल्म ‘कोट’ के ट्रेलर लाँच इवेंट में फ़िल्म के कलाकारों के अलावा इंडस्ट्री के और भी कई जानी-मानी हस्तियां मौजूद थीं. फ़िल्म‌‌ की कास्ट में से विवान शाह, संजय मिश्रा,  सोनल झा, पूजा पांडे, बादल राजपूत, नवीन प्रकाश, गगन गुप्ता अभिषेक चौहान, निर्देशक अक्षय दीत्ति, निर्माता कुमार अभिषेक   अर्पित गर्ग , शिव आर्यन ने‌ अपनी विशेष मौजूदगी दर्ज़ कराई. इस अवसर पर अभिनेत्री शालिनी पांडेय भी उपस्थित थी फ़िल्म कोट से उनकी बहन पूजा पांडे अपने कैरियर की शुरूआत कर रही हैं

इस बहुप्रतिक्षित फ़िल्म का निर्देशन अक्षय दीत्ति ने‌ किया है तो वहीं फ़िल्म का निर्माण कुमार, पन्नू सिंह, अर्पित गर्ग और शिव आर्यन ने मिलकर किया है. समारोह में एक बेहद अलहदा किस्म के विषय पर बनी इस फ़िल्म के ट्रेलर लॉन्च किया गया जिसे दर्शकों के साथ समीक्षकों की भी ख़ूब सराहना मिल रही है.

विवान शाह और संजय मिश्रा ने फ़िल्म को लेकर इस क़दर देखी जा रही उत्सुकता पर‌ अपनी ख़ुशी जताई और मीडिया से निजी तौर पर बातचीत भी की. दोनों ने फ़िल्म में काम में करने के अनुभवों को साझा किया और कहा कि उन्हें इस फ़िल्म की रिलीज़ का बेसब्री से इंतज़ार है.

इस कार्यक्रम की सफलता पर कुमार अभिषेक ने कहा, “हम ‘कोट’ के द्रेलर को लेकर दर्शकों के मिल रहे प्रतिसाद को लेकर बेहद ख़ुश हैं. हमने इस फ़िल्म को लेकर काफ़ी मेहनत की है और हमारे लिए यह बेहद ख़ुशी की बात है कि दर्शकों को फ़िल्म का ट्रेलर इस क़दर पसंद आ रहा है. हमें इस बात की पूरी उम्मीद है कि फ़िल्म भी दर्शकों को ख़ूब पसंद आएगी.” यह फ़िल्म 26 म‌ई को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी.

अभिनेता संजय मिश्रा ने कहाकि मैं हमेशा नए फ़िल्म निर्माताओ के साथ कार्य करना पसंद करता हूँ क्योंकि वह मुझे नयी अभिनय संभावनाओं को देखते हैं। फ़िल्म कोट की कहानी ने मुझे बहुत प्रभावित किया बिहार ही नहीं देश कई कई गाव में ग़रीबी और पिछड़ापन हैं हमने इस फ़िल्म के लिए गाव में रहे। गाव के लोगों के साथ खाना खाने और घूमने का मौक़ा मिला।

अभिनेता विवान शाह ने कहाकि यह फ़िल्म मेरे लिए बहुत ख़ास हैं मेरा दिल और दिमाग़ दोनो का नज़रिया बदल दिया। मेरी परवरिश एक मेट्रो शहर में हुई हैं इसलिए बिहार के गाव के इस कैरेक्टर को निभाना मेरे लिए बहुत चुनौतिपूर्ण था और मेरी सबसे अधिक सहायता संजय मिश्रा जी ने किया। उन्होंने ने मुझे स्थानीय संवाद के उच्चारण में बहुत सहायता की।

परफ़ेक्ट्स टाईम पिक्चर्स इन एसोशिएशन  विध ब्लैक पैंथर मूवीज़ लिमिटेड और ब्रांडेक्स एंटरटेनमेंट की फ़िल्म कोट के निर्माता निर्माता कुमार अभिषेक, पिन्नु सिंह, शिव आर्यन और अर्पित गर्ग हैं फ़िल्म की कहानी कुमार अभिषेक ने लिखी हैं फ़िल्म का निर्देशन अक्षय दित्ती ने किया हैं प्रमुख भूमिका में विवान शाह, संजय मिश्रा के साथ ही सोनल झा, पूजा पांडेय, बादल राजपूत, हर्षिता पांडेय, नवीन प्रकाश, अभिषेक चौहान, आकांक्षा श्रीवास्तव, रागिनी कश्यप  और गंगन गुप्ता अहम किरदारों में नज़र आएंगे । फ़िल्म देश भर के सिनेमागृह में २६ मई को रिलीज होगी।

ट्रेलर लिंक : https://youtu.be/wnIzGtDNGaM

Warm Regards,

Ashwani Shukla

Altair Media

Public Relation | Media Planner |

Cell: (+91) 9892236954

image_print

एक निवेदन

ये साईट भारतीय जीवन मूल्यों और संस्कृति को समर्पित है। हिंदी के विद्वान लेखक अपने शोधपूर्ण लेखों से इसे समृध्द करते हैं। जिन विषयों पर देश का मैन लाईन मीडिया मौन रहता है, हम उन मुद्दों को देश के सामने लाते हैं। इस साईट के संचालन में हमारा कोई आर्थिक व कारोबारी आधार नहीं है। ये साईट भारतीयता की सोच रखने वाले स्नेही जनों के सहयोग से चल रही है। यदि आप अपनी ओर से कोई सहयोग देना चाहें तो आपका स्वागत है। आपका छोटा सा सहयोग भी हमें इस साईट को और समृध्द करने और भारतीय जीवन मूल्यों को प्रचारित-प्रसारित करने के लिए प्रेरित करेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

लोकप्रिय

उपभोक्ता मंच

- Advertisment -

वार त्यौहार