आप यहाँ है :

ट्रांसपोर्ट कॉरपोरेशन ऑफ इण्डिया लिमिटेड (टीसीआई ग्रुप) को मिला सम्मान

नई दिल्ली । ट्रांसपोर्ट कॉरपोरेशन ऑफ इण्डिया लिमिटेड (टीसीआई ग्रुप) ने बेस्ट वेयरहाउस सर्विस प्रोवाइडर और बेस्ट कोल्ड चेन/रेफ्रिजेरेटेड सर्विस प्रोवाइडर के लिए 2 श्रेणियों में भारत का पहला नेशनल लॉजिस्टिक्स एक्सीलेंस अवार्ड्स 2021 जीता है। यह अवॉर्ड्स गत 23 जून को एक समारोह में प्रदान किए गए। नेशनल लॉजिस्टिक्स एक्सीलेंसी अवॉर्ड का उद्देश्य देश में लॉजिस्टिक्स सेवा प्रदान करने वाले इनोवेशन और विविधता को प्रदर्शित करने में सक्षम होने प्रयासों को स्वीकार करना है।

पुरस्कार समारोह में वाणिज्य एवं उद्योग, उपभोक्ता मामले, खाद्य एवं सार्वजनिक वितरण मंत्री श्री पीयूष गोयल मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थे। अपने पहले संस्करण में पुरस्कारों के लिए 169 प्रविष्टियों और 12 श्रेणियों के साथ, वाणिज्य और उद्योग मंत्रालय ने योग्य आवेदनों की पहचान, वर्गीकरण और चयन की एक साल की लंबी प्रक्रिया के बाद किया। टीसीआई वेयरहाउसिंग सॉल्यूशंस के लिए अग्रणी सेवा प्रदाता रहा है, जो देश की लम्बाई और चौड़ाई के साथ कई वर्टिकल में 13 मिलियन वर्ग फुट जगह का प्रबंधन करता है। कम्पनी की कोल्ड चेन विंग संवेदनशील और महत्वपूर्ण उद्योगों जैसे फार्मास्यूटिकल्स से लेकर क्विक सर्विस रेस्तरां आदि को उच्च गुणवत्ता, पूरी तरह से भरोसेमंद समाधान प्रदान कर रही है।

उपलब्धि पर टिप्पणी करते हुए, कम्पनी ने कहा, “हम 2 श्रेणियों में सम्मानित होने पर स्वयं को सम्मानित महसूस कर रहे हैं और हमारे सभी ग्राहकों को हम पर उनके निरंतर विश्वास के लिए ईमानदारी से धन्यवाद देते हैं। ये पुरस्कार टीसीआई के सभी योद्धाओं को समर्पित हैं जो अथक परिश्रम करते हैं और हमें ‘एवरीथिंग लॉजिस्टिक्स‘ बनने में सक्षम बनाते हैं।”

Deepika Guleria
Executive – Media Relations
+91 8219197043
[email protected]

image_pdfimage_print


Get in Touch

Back to Top