आप यहाँ है :

ट्विटर पर मीडिया के खिलाफ अभियान शुरु किया माल्या ने

बैंकों के नौ हजार करोड़ के कर्जदार विजय माल्या में चल रहे अपने दुष्प्रचार को लेकर ट्विटर जमकर भड़ास निकाली है और मीडिया के मुँह पर तमाचे मारे हैं। पहले तो उन्होंने टाइम्स नाउ चैनल पर जमकर हमला बोला। उन्होंने ट्वीट में कहा, ‘सनसनीखेज झूठ फैलाने, बदनाम करने, छल करने और कलंकित करने के लिए अब टाइम्स नाउ के संपादक को जेल के कपड़ों और भोजन की जरूरत है।’

The editor of Times Now needs to be in prison clothes and eat prison food for libel, deceit, slander and absolutely sensational lies.
— Vijay Mallya (@TheVijayMallya) March 10, 2016

उन्होंने अपने एक ट्वीट में कहा, ‘मैंने कई सालों से मीडिया मालिकों की मदद और ऐहसान किए हैं और उन्हें इन सब चीजों को नहीं भूलना चाहिए। मेरे पास इन सब चीजों के दस्तावेज हैं। और अब वे टीआरपी हासिल करने के लिए झूठ बोल रहे हैं।’ हालांकि इसके बाद उन्होंने ट्विटर पर जिस सच्चाई की दुहाई दी हैं उससे मीडिया जगत में खलबली मच गई है, और कई तरह की चर्चाएं भी शुरू हो गईं है।

Let media bosses not forget help, favours,accommodation that I have provided over several years which are documented. Now lies to gain TRP ?
— Vijay Mallya (@TheVijayMallya) March 10, 2016
दरअसल उनके इस बयान से मीडिया जगत में इसलिए तूफान उठ खड़ा हुआ है कि माल्या अपने ट्वीट में किन मीडिया मालिकों का जिक्र कर रहे हैं और उनक इस बयान में कितनी सच्चाई है।

अपने अगले ट्वीट में माल्या ने मीडिया पर निशाना साधते हुए कहा, ‘एक बार मीडिया जब किसी के पीछे हाथ धोकर पड़ जाता है तो वह तथ्य और सच्चाई को भी राख में मिला देता है।’

Once a media witch hunt starts it escalates into a raging fire where truth and facts are burnt to ashes.
— Vijay Mallya (@TheVijayMallya) March 11, 2016

image_pdfimage_print


सम्बंधित लेख
 

Back to Top