ताजा सामाचार

आप यहाँ है :

दो पत्रकार मुख्य मंत्री के सलाहकार बने

छत्तीसगढ़ में नई सरकार के गठन के साथ ही कई पदों पर नई नियुक्तियां की गई हैं। इसी के तहत मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दो वरिष्ठ पत्रकारों को बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है। मुख्यमंत्री ने वरिष्ठ पत्रकार विनोद वर्मा को जहां अपना राजनीतिक सलाहकार नियुक्त किया है, वहीं पत्रकार रुचिर गर्ग को मीडिया सलाहकार बनाया है।

विनोद वर्मा पिछले साल कथित अश्लील सीडी मामले को लेकर चर्चा में आए थे। विनोद वर्मा को अक्टूबर 2017 में छत्तीसगढ़ पुलिस ने इंदिरापुरम, गाजियाबाद स्थित उनके घर से गिरफ्तार किया था। वर्मा पर आरोप था कि वे तत्कालीन भाजपा सरकार के एक मंत्री को उनकी कथित सेक्स सीडी के आधार पर ब्लैकमेल कर रहे हैं। वर्मा को पिछले साल दिसंबर में जमानत पर रिहा किया गया था। विनोद वर्मा को भूपेश बघेल का करीबी माना जाना जाता है।

 

 

वहीं, करीब 33 सालों से पत्रकारिता में सक्रिय रुचिर छत्तीसगढ़ के कई मीडिया संस्थानों में शीर्ष पदों पर कार्य कर चुके हैं। उन्होंने चुनाव से पहले दैनिक ‘नवभारत’ से इस्तीफा दिया था, जहां वे छत्तीसगढ़ के साथ-साथ ओडिशा का भी संपादकीय दायित्व संभाल रहे थे। यहां से इस्तीफा देने के बाद वे कांग्रेस में शामिल हो गए थे।

image_pdfimage_print


Get in Touch

Back to Top