आप यहाँ है :

स्टूडेंट वेरिफिकेशन के लिए जियो सावन के साथ विशेष साझेदारी करेगा यूनिडेज़

मुंबई। दुनिया का सबसे बड़े स्टूडेंट एफिनिटी नेटवर्क यूनिडेज़ ने आज दक्षिण एशिया की अग्रणी ऑडियो व म्यूजि़क स्ट्रीमिंग प्रदाता जियो सावन के साथ एक विशेष साझेदारी की घोषणा की है। विद्यार्थियों को तत्काल व सुरक्षित छात्र सत्यापन प्रदान करने के साथ यूनिडेज़ जियो सावन की पहली छात्र विशेष संगीत स्ट्रीमिंग सुविधा के लिए गेटेड एक्सेस प्रदान करेगा। यह नया सीमित समय का ऑफर समस्त भारत के छात्रों को जियो सावन के प्रो सब्सक्रिप्शन पर 50% की बचत के साथ, विज्ञापन-मुक्त उच्च गुणवत्ता स्ट्रीमिंग एवं असीमित डाउनलोड और असीमित जियो ट्यूनस जैसी सेवाएं प्रदान करेगा।

साझेदारी को यूनिडेज़ कनेक्ट सोल्यूशन के माध्यम से सक्षम बनाया जाएगा जो सिंगल-साइन-ऑन (एसएसओ) के साथ सीधे भागीदार की डोमेन के भीतर कार्यान्वित की जाती है चाहे वह डेस्कटॉप हो, मोबाइल वेबसाइट हो, और/या इन-ऐप हो। साझेदारी के माध्यम से ब्रांड जागरूकता और मांग सृजन को बढ़ावा देने पर बल दिया जाएगा जिससे यूनिडेज़ मार्केटप्लेस के जरिए यूनिडेज़ प्रोफाइल एनरिचमेंट एपीआई तक उपलब्धता तथा अनुमति प्राप्त प्रथम-पक्ष डेटा के प्रयेग कर उपभोक्ता जुड़ाव,समझ, रूपांतरण दर और आरओआई को बढ़ाने के प्रयास किये जा सकते हैं।

फरवरी 2022 में स्टूडेंट आइडेंटिफाई के अधिग्रहण के बाद यूनिडेज़ ने भारत में मजबूती से विकास दर प्राप्त करने में सफलता पाई है और अडोबी, सैमसंग, डेल व एच एंड एम जैसे भागीदारों के साथ काम करना शुरु किया है। इसके लिए कंपनी ने भारत में मिहिर बग्गा की बतौर कंटरी लीड की नियुक्ति की है।

भारत में यूनिडेज़ के राष्ट्रीय प्रमुख मिहिर बग्गा ने जानकारी देते हुए बताया कि, “भारत में जेन जेड की आबादी 472 मिलियन है जो कि दुनिया में सबसे अधिक है। हमारे इस नवीनतम विशेष साझेदारी के माध्यम से हम जियो सावन के इस नए व रोमांचक ऑफर को छात्रों तक लेकर जाएंगे व यूनिडेज़ रिटेल मार्कटेप्लेस के माध्यम से छात्रों के लिए एक सहज, सुविधाजनक साइन-अप व ऑटोमेटिड वेरिफिकेशन सोल्यूशन के बेहतरीन अनुभव को सुनिश्चित करेंगे।”

यूनिडेज़ के बारे में

यूनिडेज़ दुनिया का अग्रणी स्टूडेंट एफ़िनिटी नेटवर्क है जिसमें 115 देशों के 22 मिलियन से अधिक छात्रों की सत्यापित सदस्यता है।

यूनिडेज़ विश्व स्तर पर दुनिया के 800 सबसे बड़े ब्रांडों के साथ काम करता है तथा उनके उत्पादों और सेवाओं को जेन जेड तक पहुंचाने का काम करता है ताकि भविष्य के उद्यमियों को उन ब्रांडों और सेवाओं की खोज करने और उनसे जुड़ने के लिए प्रेरित किया जा सके जिनकी उन्हें आवश्यकता है। 2018 से वर्तमान तक इसके वैश्विक सदस्यों ने यूनिडेज़ बाज़ार के माध्यम से $5 बिलियन से अधिक खर्च किए हैं ।

अपनी पहचान तकनीक, सुरक्षित ब्रांड-सुरक्षित वातावरण और मार्केटिंग के माध्यम से यूनिडेज़ ब्रांड भागीदारों के लिए पहुंच और जुड़ाव प्रदान करता है। कंपनी के 200 से अधिक कर्मचारी हैं, जिसका मुख्यालय नॉटिंघम, यूके में है तथा लंदन, न्यूयॉर्क और सिडनी में क्षेत्रीय कार्यालय स्थापित किए गए हैं।

यूनिडेज़ के बारे में अधिक जानकारी के लिए www.myunidays.com पर जाएं।

जियो सावन के बारे में

2007 में स्थापित, जियो सावन दक्षिण एशिया की अग्रणी ऑडियो स्ट्रीमिंग सेवा है जिसमें 100 मिलियन से अधिक मासिक सक्रिय उपयोगकर्ता (एमएयू), संगीत की एक विशाल प्लेलिस्ट और पॉडकास्ट सुन रहे हैं जिसमें 16 भाषाओं में 80 मिलियन+ ट्रैक शामिल हैं।

जियो सावन उपयोगकर्ता विभिन्न प्लेटफॉर्म पर अपने पसंदीदा संगीत और पॉडकास्ट का आनंद लेते हैं फैले हुए स्मार्टफ़ोन (Android, iOS), JioPhones और वेब, बारह भाषाओं में उपलब्ध हैं।

इसकी प्रीमियम पेड सब्सक्रिप्शन “जियो सावन प्रो” ग्राहकों को मुफ्त संगीत सुनना, असीमित डाउनलोड, बेहतर ऑडियो गुणवत्ता, और बहुत कुछ प्रदान करती है।

अधिक जानकारी के लिए देखें www.jio.com/jiosaavn.

Deepika Guleria
Executive – Media Relations

+91 8219197043
[email protected]

NewsVoir Logo
www.newsvoir.com

NewsVoir corporate video

Like us on Facebook | Follow us on Twitter | Connect with us on LinkedIn

image_pdfimage_print


Get in Touch

Back to Top