आप यहाँ है :

अनोखा आफर: यहां कपड़ा खरीदने पर मिल रहा प्याज फ्री

जांजगीर-चांपा। दीपावली करीब आ रहा है ऐसे में लोगों को आकर्षित करने के लिए लोग तरह तरह के आफर लेकर आ रहे हैं ऐसा ही एक आफर जिला मुख्यालय स्थित एक कपड़े की दुकान में चल रहा है जहां कपड़ा खरीदने में उपहार में प्याज मिल रहा है।

दीपावली कोे लेकर बाजार सजकर तैयार हो गया है, लोग ग्राहको को लुभाने के लिए तरह तरह के आॅफर दे रहे हैं ऐसा ही एक ऑफर जिला मुख्यालय के लिंक रोड जांजगीर स्थित मां मड़वारानी कलेक्शन में चल रहा है जहां पर एक हजार रूपए के कपड़े खरीदने पर एक किलो प्याज फ्री मिल रहा है। यह ऑफर पहले से ही चल रहे डिस्काउंट के अतिरिक्त है। उल्लेखनीय है कि कोरोना में मास्क की अनिवार्यता को देखते हुए यहां पंहुचने वाले सभी ग्राहकों को पहले ही मास्क फ्री दिया जा रहा है।

पुरानी बस्ती भगत चैक निवासी श्रवण कुमार निर्मलकर की लिंक रोड में ज्ञानभारती स्कूल के सामने प्रेस की दुकान है, तथा वो लोगों के कपड़े प्रेस कर अपना जीवन यापन करते है वहीं उसकी पत्नी सीमा निर्मलकर भी सुबह से उसके साथ आकर आस पास काम करती हैं। सीमा और श्रवण मां मड़वारानी कलेक्शन में 11 सौ रूपए में अपने बच्चों के लिए तीन टी शर्ट, दो फ्राक, लोअर आदि लेकर गयी जिसे मास्क के साथ में एक सौ दस रूपए की छूट तो दी ही गई साथ ही एक किलो प्याज भी उपहार मंे दिया गया। सीमा ने बताया कि वो लोग रोज कमाने रोज खाने वाले हैं ऐसी स्थिति में बाजार मे प्याज की बढ़ती कीमतें कष्टप्रद है, ऐसी स्थिति में अपने बच्चों के लिए कपड़े खरीदने पर जब उन्हें उपहार में प्याज मिला तो वो फूली नहीं समायी।

image_pdfimage_print


सम्बंधित लेख
 

Back to Top