एकल अभियान द्वारा वनवासी वेशभू़षा प्रतियोगिता का आयोजन

इन्दौर।
एकल अभियान की शाखा एकल युवा ने एक राष्ट्र स्तरीय प्रतियोगिता का आयोजन किया है, जिसमें पूरे भारतवर्ष के अलग-अलग गांव, शहर से प्रतिभागी भाग ले रहे हैं।

प्रतियोगिता इस प्रकार है: प्रतिभागी किसी भी वनवासी आदर्श, समाज, क्षेत्र को अपने वेशभूषा द्वारा प्रस्तुत कर सकता है।

प्रतिभागी को फेसबुक पेज Ekal – Vanvasi Veshbhusha पर एक पोस्ट में अपनी दो फोटो अपलोड करनी होगी, एक वेशभूषा से पहले और एक वेशभूषा के बाद की, साथ ही 50 शब्दों में वेशभूषा का विवरण देना है। नाम, उम्र, फोन नंबर और स्थान भी उस पोस्ट में लिखना होगा।
प्रतिभागियों को उम्र अनुसार चार वर्ग में रखा है: 1) 10 वर्ष से कम, 2) 10 से 20 वर्ष, 3) 21 से 30 वर्ष, 4) 30 वर्ष से अधिक।

प्रतिभागी 5 अक्टूबर से 16 अक्टूबर के बीच प्रतियोगिता में भाग ले सकते हैं।
हर उम्र वर्ग के उत्कृष्ट 10 प्रतिभागियों को 25 अक्टूबर को राष्ट्रीय प्रोग्राम में वर्चुअल निमंत्रित किया जाएगा। जहां हर उम्र वर्ग के प्रथम, द्वितीय, तृतीय और सात प्रोत्साहन पुरस्कार उनको दिए जाएंगे।
प्रतियोगिता में जिस प्रतिभागी के फेसबुक पोस्ट पर सबसे अधिक लाइक तथा सबसे अधिक शेयर होंगे उन्हें भी पुरस्कृत किया जाएगा। कुल तकरीबन ₹45,000/- के पुरस्कार वितरित किए जाएंगे।

एकल युवा इस प्रोग्राम के माध्यम से हर राज्य, हर शहर, हर गांव, हर भाषा के लोगों को जोड़ना चाहती है और यह संदेश देना चाहती है कि हम सब एक हैं।

#Vanvasi
#VibeWithTribe