आप यहाँ है :

“मतदाता जागरूकता अभियान के तहत अंतर विद्यालय रंगोली प्रतियोगिता संपन्न”

मानिकपुर (चित्रकूट) ।मानिकपुर नगर स्थित जवाहर नवोदय विद्यालय के विशाल प्रांगड़ में ‘मतदाता जागरूकता अभियान’ के तहत ‘अंतर विद्यालय रंगोली प्रतियोगिता’ आयोजित की गई । इस प्रतियोगिता में कुल 11 विद्यालयों के छात्र छात्राओं के समूह ने भाग लिया । छात्र छात्राओं ने विभिन्न रंगों से सज्जित मनमोहक रंगोली बनाई जिसके माध्यम से उन्होंने मतदाता जागरूकता का संदेश दिया । छात्र छात्राओं के बीच मतदाता जागरूकता के तहत आयोजित की गई इस प्रतियोगिता का जबरदस्त उत्साह दिखा।

इस प्रतियोगिता में प्रथम स्थान जवाहर नवोदय विद्यालय , द्वितीय स्थान पूर्व कन्या विद्यालय भंवरी , तृतीय स्थान आदर्श इंटर कॉलेज मानिकपुर को प्राप्त हुआ । सभी विजेता टीमों को उपजिलाधिकारी रामशंकर ने ट्राफी देकर पुरुस्कृत करते हुए छात्र छात्राओं के सौन्दर्यभाव एवं प्रयास की सराहना की ।

कार्यक्रम के अंत में नायब तहसीलदार राजेश विश्वकर्मा ने प्रांगड़ में उपस्थित सभी लोगों को मतदाता जागरूकता की शपथ दिलाते हुये सभी से आने वाली 23 तारीख (फरवरी) को ज्यादा से ज्यादा संख्या में मतदान में भाग लेने की अपील की ।

इस मौके पर तहसीलदार राजू कुमार ,प्र. प्राचार्य राम सिंह , खण्ड शिक्षा अधिकारी प्रमोद गुप्ता, प्रतिभागी विद्यालयों के शिक्षकगण , नवोदय विद्यालय के समस्त स्टाफ एवं सम्मानित अभिभावकगण उपस्थित थे।



सम्बंधित लेख
 

Back to Top