Thursday, July 25, 2024
spot_img
Homeफ़िल्मी-गपशपमुफ्त में देखिए आजमगढ़ मास्क टीवी लाया सीमित समय का ऑफर !

मुफ्त में देखिए आजमगढ़ मास्क टीवी लाया सीमित समय का ऑफर !

विवादों से घिरी पंकज त्रिपाठी की फ़िल्म आजमगढ़ के प्रदर्शन का रास्ता साफ हो गया है और यह फ़िल्म आगामी ईद के मौके पर 28 अप्रैल को मास्क टीवी ओटीटी पर रिलीज हो रही है । फ़िल्म के प्रोमोटर संजय भट्ट के अनुसार वे दर्शकों को ईद का तोहफ़ा देने के लिए विचार कर रहे हैं और ऐसे में चैनल पर आजमगढ़ की फ्री स्ट्रीमिंग सम्भव है । दर्शक इसे एक खास तरह के कोड की मदद से फ्री में देख पाएंगे जो कोड सीमित समय के लिए उपलब्ध रहेगा।

फ़िल्म आजमगढ़ के निर्माता हैं चिरंजीवी भट्ट व अंजू भट्ट । फ़िल्म के लेखक हैं कमलेश मिश्रा। जबकि इस फ़िल्म में संगीत दिया है बापी भट्टाचार्या ने। बिल्कुल ही नए कॉन्सेप्ट पर आधारित फिल्म आजमगढ़ में पंकज त्रिपाठी, अमिता वालिया और अनुज शर्मा जैसे मंझे हुए कलाकारों ने अपने अभिनय से जान फूंक दिया है । यह फ़िल्म एक तरह से दर्शकों के लिए ईद का शानदार तोहफा साबित होगी , क्योंकि बेहतर कन्टेन्ट के साथ साथ बेहतर अभिनय व संगीत का समावेश एक साथ दर्शकों को देखने को मिलेगा ।इस ईद पर कूपन कोड के जरिये सभी फ़िल्म शोज़,वेब सिरीज़ फ़्री देखने को मिलेंगे।यह कोड तुरंत प्रभावी है जो 24 तारीख तक जारी रहेगा।लीच ,भलेसा, मिशन 70,बुरहान और दूसरी फ़िल्में आदि शामिल हैं।

Link – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.masktv.app
Coupon cods – ANDW23


Hungama Media Group
sanjay Bhushan Patiyala
+91 9320886866
[email protected]

image_print

एक निवेदन

ये साईट भारतीय जीवन मूल्यों और संस्कृति को समर्पित है। हिंदी के विद्वान लेखक अपने शोधपूर्ण लेखों से इसे समृध्द करते हैं। जिन विषयों पर देश का मैन लाईन मीडिया मौन रहता है, हम उन मुद्दों को देश के सामने लाते हैं। इस साईट के संचालन में हमारा कोई आर्थिक व कारोबारी आधार नहीं है। ये साईट भारतीयता की सोच रखने वाले स्नेही जनों के सहयोग से चल रही है। यदि आप अपनी ओर से कोई सहयोग देना चाहें तो आपका स्वागत है। आपका छोटा सा सहयोग भी हमें इस साईट को और समृध्द करने और भारतीय जीवन मूल्यों को प्रचारित-प्रसारित करने के लिए प्रेरित करेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

लोकप्रिय

उपभोक्ता मंच

- Advertisment -

वार त्यौहार