आप यहाँ है :

वीकफील्ड का रोमांचक डिजिटल-ऑडियो अभियान

ऑटम ग्रे द्वारा बनाया गया अभियान 7 अलग-अलग राज्यों में वीकफील्ड के सोशल मीडिया चैनलों पर दिखाई देगा, जिसमें 7 विपरीत आवाज़ों में उत्सव के उत्साह की धड़कन है।

दशहरा, दुर्गा पूजा, नवरात्रि; प्रियजनों के साथ भारत की सड़कों पर शानदार ढंग से मनाया जाता है। हालांकि, इस साल उत्सव थोड़ा अपरिचित और अलग महसूस होगा। वर्तमान महामारी परिदृश्य को ध्यान में रखते हुए, लोग अपने परिवार और दोस्तों के साथ गरबा की रात, स्ट्रीट फूड, पंडाल का आनंद लेने से पीछे हट रहे हैं; जिस तरह से वे पहले करते थे।

वीकफील्ड भारत के प्रमुख खाद्य ब्रांडो में से एक है, जो अपने कस्टर्ड और पास्ता उत्पादों के लिए जाना जाता है। ब्रांड अपने ग्राहक के उत्सव को विशेष बनाना चाहता था, चाहे वे कहीं भी हों। ब्रांड ने एक अनोखा अनुभव शुरू किया, जो ग्राहकों को राहत देने के लिए उन्हें एक #WeikfieldBoxOflove के साथ नई यादें बनाने का मौका देता है, ग्राहकों के लिए बीते हुए दशहरा, दुर्गा पूजा, नवरात्रि के क्षणों को कैप्चर करता है। वीकफील्ड उत्पादों के साथ पैक किया गया एक बॉक्स, ग्राहकों की ओर से टैग किए गए प्रियजनों को भेजा जाएगा, जिससे यह त्योहार याद रहेगा।

ऑटम ग्रे द्वारा संकल्पित और निर्मित फ़ेस्टिवल उदासीन की इन 7 आवाज़ों को वीकफील्ड के सोशल मीडिया पर – दिल्ली एनसीआर, गुजरात, कर्नाटक, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, पश्चिम बंगाल, ओडिशा और असम के 7 बाजारों में अनुभव किया जाएगा। प्रत्येक आवाज़ ग्राहकों को एक आकर्षक ऑडियो अनुभव में अपने उत्सव के आकर्षण और जो अपने को राहत देने के लिए उत्सव की यादों में ले जाएगी।

इस अभियान पर विचार व्यक्त करते हुए, बोध – वाइस प्रेसीडेंट और शाखा प्रमुख, ऑटम ग्रे, मुंबई ने कहा, “इस पर विचार करते हुए, हमने महसूस किया, दशहरा, दुर्गा पूजा, नवरात्रि इस साल अलग महसूस करेंगे लेकिन हमारे भीतर की उत्सव की भावना फिर से खुशी के उन क्षणों में रहस्योद्धाटन करना चाहती है। हमने सोचा, क्यों न उस ब्रांड को, जो हमेशा ग्राहकों के जीवन में क्षणों को बढ़ाने में विश्वास करता है, इस दशहरा, दुर्गा पूजा, नवरात्रि को अविस्मरणीय उत्सव के क्षणों के साथ व्यतीत करता है और हमारा अभियान बस यही करता है। हमने सोशल मीडिया पर ही नहीं, हर जश्न मनाने वाले के साथ एक प्रतिवर्ती, भरोसेमंद उत्सव का अनुभव बनाया। ”

वीकफील्ड के सीईओ डी एस सचदेवा ने उल्लेख किया, “एक गुणवत्ता-खाद्य ब्रांड के रूप में जो जीवन में क्षणों के लिए खुशी जोड़ता है, ऐसे समय में भूमिका निभाना अनिवार्य हो जाता है, जहां हमारे ग्राहकों को हमें सबसे ज्यादा जरूरत होती है। इसलिए, इस साल दशहरा, दुर्गा पूजा, नवरात्रि के लिए, हमने इस अद्वितीय भयावह अनुभव के माध्यम से ग्राहकों के लिए उत्सव के क्षणों को व्यतीत करने का फैसला किया और उन्हें अपने प्रियजनों के साथ उन क्षणों को फिर से जीने का मौका दिया, जहां वे हो सकते हैं। इस पहल के माध्यम से हम न केवल अपने दर्शकों के साथ जुड़ना चाहते हैं, बल्कि उनके दिलों में भी जगह बनाना चाहते हैं। ”

Campaign Links:

Hindi: https://www.instagram.com/p/CGZIGMrHpRQ/
Oriya: https://www.instagram.com/p/CGZI1FMnXf_/
Bengali: https://www.instagram.com/p/CGZIrZFH2AR/
Assamese: https://www.instagram.com/p/CGZJPNnHXUI/
Kannada: https://www.instagram.com/p/CGZI7MAHC2q/
Gujarati: https://www.instagram.com/p/CGZIjVNHeB1/
Telugu: https://www.instagram.com/p/CGZJBQenmUv/

संपर्क
Suresh Chauhan
Synergy Public Relations
18-A, Ground Floor, Nootan Nagar Building,
Turner Road, Bandra West, Mumbai-400 050
Con: +91-9819977344
Email: [email protected]
Let’s Synergise

www.synergypublicrelations.com

image_pdfimage_print


सम्बंधित लेख
 

Back to Top