आप यहाँ है :

क्या बाहुबलि को टक्कर दे पाएगी श्री देवी की फिल्म पुली?

बाहुबलि की टक्कर में श्रीदेवी की फिल्म ‘पुली’ भी बॉक्स ऑफिस में धूम मचाने वाली है। श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने इस फिल्म के हिंदी संस्करण के वितरण अधिकार हासिल किए हैं और उनकी इच्छा ‘पुली’ को दशहरे पर‍ रिलीज करने की है।

‘बाहुबली’ की सफलता ने पूरे देश में दक्षिण फिल्मों की तरफ देखने का नजरिया बदल कर रख दिया है। अब हिंदी बहुल क्षेत्र भी दक्षिण की फिल्मों को खसी तवज्जो देने को तैयार हैं। इसी लिहाज से ‘पुली’ के हिंदी संस्करण की प्रदर्शन की तारीख बदली जा रही है। इस फिल्म से श्रीदेवी भी वापसी कर रही हैं, जो लगभग तीन साल पहले ‘इंग्लिश विंग्लिश’ में नजर आई थीं। और भी कई हिट फैक्टर ‘पुली’ को खास बनाते हैं। जैसे इसके ‍हीरो विजय को दक्षिण का सलमान खान कहा जाता है। दक्षिण की डब फिल्मों को देखने वालों में भी विजय चर्चित नाम हैं। श्रुति हासन और हंसिका मोटवानी भी इस फिल्म का हिस्सा है। पचास करोड़ की लागत ने इसे भव्य बना दिया है।

पहले इस फिल्म को 2 अक्टूबर को प्रदर्शित किया जाना था लेकिन इस दिन अक्षय कुमार की ‘सिंह इज ब्लिंग’ और मेघना गुलजार की ‘तलवार’ भी प्रदर्शित होने वाली हैं। ऐसे में ‍’पुली’ के लिए थिएटर काफी कम मिल पाएंगे। बोनी कपूर नहीं चाहते कि फिल्म को कम स्क्रीन मिलें इसलिए वे इसे दशहरे का इंतजार कर रहे हैंष वैसे खबर है कि उन्होंने इस फिल्म के हिंदी संस्करण के टीवी राइट्स लगभग 10 करोड़ रुपए में बेचने की जुगाड़ भी लगा ली है। दक्षिण की डब फिल्मों को टीवी चैनल 1 से चार करोड़ रुपए में ही खरीद लेते हैं। अगर 10 करोड़ वाली बात सही है तो यह ‘पुली’ की पहली बड़ी जीत है।’

image_pdfimage_print


सम्बंधित लेख
 

Back to Top