आप यहाँ है :

जब केरल में घर के नलों से निकलने लगी शराब

घर के नलों से पानी की जगह शराब निकलने लगे तो किसी का भी सकते में आना लाजमी है। ऐसा ही कुछ केरल के सोलोमन एवेन्यू अपार्टमेंट में रहने वाले लोगों के साथ हुआ है। बीते दिनों यहां अचानक नलों से शराब मिला पानी आने लगा, इसे देखकर लोग चौंक गए। अपार्टमेंट में रहने वाले 18 परिवारों के घर में यह घटना हुई। रातों रात उनका घर बार में तब्दील हो गया। इससे परेशान हुए इन परिवारों को जब कुछ समझ नहीं आया तो इस घटना की जानकारी आबकारी विभाग के अधिकारियों को दी गई। मौके पर पहुंची टीम ने जब मामले की जांच की तो जो बात सामने आई वो बेहद चौंकाने वाली थी।

घरों के नलों से शराब मिला पानी मिलने की घटना ने सभी को चौंका दिया। इस घटना की वजह का जब खुलासा हुआ तो खुद आबकारी अधिकारी भी सकते में आ गए। दरअसल इस घटना के पीछे की वजह 6 साल पुरानी है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, 6 साल पहले इलाके में एक रसना नाम का बार था जो वर्तमान में बने अपार्टमेंट के नजदीक था। आबकारी विभाग ने बार पर कार्रवाई करते हुए वहां से 6 हजार लीटर शराब जब्त की थी।

इसके बाद कोर्ट ने इस मामले में आबकारी विभाग को निर्देशित करते हुए जब्त शराब को नष्ट करने का कहा था। आबकारी विभाग ने बार परिसर में एक गड्ढ़ा खोदकर सारी शराब को नष्ट कर दिया था। इसके नजदीक ही सोलोमन एवेन्यू अपार्टमेंट में बना कुआं है, नष्ट की गई शराब धीरे धीरे जमीन में मिली और कुएं के पानी में मिक्स हो गई।

कुएं का पानी पंप के माध्यम से घरों में सप्लाई होता है। शराब मिलने की वजह से खराब हुए पानी की ही घरों में सप्लाई कर दी गई, इस वजह से घरों में शराब मिला पानी आने लगा था।

Valentine Day 2020: Rose Day से हुई Valentine Week की शुरुआत, 20 फरवरी तक यह रहेगा शेड्यूल
यह भी पढ़ें

इस घटना के सामने आने के बाद पीड़िता परिवारों ने आबकारी अधिकारियों की शिकायत चालाकुंडी म्यूनिसिपल सेक्रेटरी और स्वास्थ्य विभाग से भी की है।

image_pdfimage_print


सम्बंधित लेख
 

Back to Top