आप यहाँ है :

ज़ी समूह ने उ.प्र. को दान दी 20 एंबुलेंस और 5 हजार पीपीई

जी ग्रुप ने मंगलवार को उत्तर प्रदेश सरकार को 20 एंबुलेंस और 5 हजार पीपीई (PPE) किट्स दान देकर कोरोना की लड़ाई में अपना योगदान दिाय है।

इस मौके पर इस वर्चुअली रूप से जुड़े जी एंटरटेनमेंट (ZEEL) के एमडी और सीईओ पुनीत गोयनका ने जी ग्रुप के कोरोना महामारी के खिलाफ किए गए महत्वपूर्ण कार्यों के बारे में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अवगत कराया, जिसमें उन्होंने बताया की एक जिम्मेदार कॉरपोरेट के रूप में जी ने देश भर में राज्य सरकारों और केंद्र सरकार की मदद के लिए 200 से ज्यादा एंबुलेंस और 46000 पीपीई किट अब तक उपलब्ध कराएं हैं। छह लाख से ज्यादा विस्थापित लोगों को भोजन उपलब्ध कराया है।

वहीं पुनीत गोयनका ने कहा की मुझे पूरी उम्मीद है जी का यह कदम वायरस को रोकने में सहायक साबित होगा। उन्होंने प्रदेश के मुखिया CM योगी आदित्यनाथ और उनकी टीम को कोविड-19 (COVID 19) की रोकथाम के लिए किए जा रहे प्रयासों के लिए धन्यवाद दिया।

इस मौके पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जी ग्रुप और उसकी पूरी टीम को प्रदेश सरकार की तरफ से धन्यवाद देते हुए कहा की देश के सबसे बड़े राज्य में जो सहयोग जी ग्रुप के द्वारा हम सबको दिया जा रहा है इसके लिए हृदय से धन्यवाद देता हूं। कोविड-19 की लड़ाई को प्रदेश ने बेहतर तरीके से आगे बढ़ाया है। प्रदेश में लगभग 400 लैबोरेट्री क्रियाशील है जो आप जैसे दानदाताओं और भारत सरकार की वजह से हैं।

image_pdfimage_print


सम्बंधित लेख
 

Back to Top