आप यहाँ है :

ज़ी मीडिया के पत्रकार पर गुजरात में जानलेवा हमला

गुजरात के अहमदाबाद में कुछ असामाजिक तत्वों ने जी मीडिया के पत्रकार पर रविवार को जानलेवा हमला कर दिया। यह हमला उस समय किया गया जब वह ट्रिपल तलाक पर लाइव रिपोर्टिंग कर रहे थे।

बता दें कि पीड़ित पत्रकार जावेद जी मीडिया के गुजराती चैनल जी24 कलाक के संवाददाता हैं। जब वे अपने सहयोगी फोटो जर्नलिस्ट अरविंद सोलंकी के साथ तीन तलाक के विरोध में प्रदर्शन कर रहीं महिलाओं की आवाज आवाम तक पहुंचाने के लिए लाइव रिपोर्टिंग कर रहे थे, तभी कुछ असामाजिक तत्वों ने उनपर हमला कर दिया।

उनके सहयोगी अरविंद सोलंकी ने बताया कि पत्रकार जावेद लाइव थे और तीन तलाक का विरोध कर रहीं महिलाओं से बात कर रही थे। तभी कुछ हमलावरों ने उनको निशाना बना लिया। हमलावरों ने जावेद के पेट पर लात-घूसों से कई वार किए। हमलावर इस तरह से पत्रकार जावेद को पीट रहे थे कि मानो वे उसकी जान लेना चाह रहे हों। हालांकि इसके बाद आस-पास मौजूद पुलिस ने भीड़ को हटाकर पत्रकार जावेद को वहां से निकाला और अस्पताल में भर्ती कराया।

अरविंद सोलंकी ने फिलहाल इस घटना की शिकायत स्थानीय थाने में कर दी है। इस मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपी हमलावरों की तलाश की जा रही है। वहीं गुजरात के गृहमंत्री ने पत्रकार जावेद की पिटाई मामले उच्च स्तरीय जांच के आदेश दिए हैं।



सम्बंधित लेख
 

Back to Top