ताजा सामाचार

आप यहाँ है :

ज़ी न्यूज़ ने कहा आतंकियों कि धमकी की परवाह नहीं

नई दिल्ली। भारत पाक सीमा पर भारतीय सेना द्वारा किए गए सर्जिकल ऑप्रेशन की खबरों के ज़ी न्यूज़ पर लगातार प्रसारण से बौखलाए 26/11 के हमले के मास्टर माईंड और लश्कर-ए-तैयबा के संस्थापक हाफिज़ सईद ने देश के सबसे बड़े नेटवर्क ज़ी न्यूज़ को धमकी देते हुए भयावह परिणाम भुगतने की धमकी दी है।

लाईन ऑफ कंट्रोल पर भारतीय फौज द्वारा आतंकी कैंपों को नष्ट किए जाने के दो दिन बाद इस आतंकी ने पाकिस्तान में आतंकियों को संबोधित करते हुए कहा “इंशा अल्लाह हम ज़ी टीवी को बताएंगे कि सर्जिकल ऑप्रेशन क्या होता है।“

सईद ने धमकी देते हुए कहा कि पाकिस्तानी फौज भरत को सबक सिखाएगी। “हर हिन्दुस्तानी को ये सबक सिखाया जाएगा कि सर्जिकल स्ट्राईक क्या होता है”- जमात-उद-दवाह के इस आतंकी पर अमरीकी सरकार ने 2012 में 10 मिलियन डॉलर का ईनाम घोषित किया था।

ज़ी न्यूज़ के संपादक सुधीर चौधरी ने कहा, इन धमकियों के बावजूद ज़ी न्यूज़ पाकिस्तान और पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में आतंकी कैंपों और आतंकी गतिविधियों की खबरों का प्रसारण और भारत को लेकर उनके नापाक इरादों का खुलासा करता रहेगा।

सुधीर चौधरी ने आगे कहा कि हम तुम्हारी धमकियों से डरने वाले नहीं हैं। हम आगे भी तुम्हरा पर्दाफाश करते रहेंगे। ज़ी न्यूज़ कभी ऐसी धमकियों के आगे नहं झुकेगा।

28 और 29 सितंबर को हुए सर्जिकल स्ट्राईक को लेकर ज़ी न्यूज़ लगातार इस बात का खुलासा कर रहा है कि सीमा रेखा पर किस तरह आतंकी कैंपों को ध्वस्त किया गया इसके साथ ही ज़ी न्यूज़ के लोकप्रिय प्राईम टाईम शो डीएनए पर इस पर तार्किक विश्लेषण भी प्रस्तुत किया गया। ज़ी न्यूज़ ने इसके साथ ही कश्मीर घाटी के स्थानीय लोगों से भी बात कर यह दिखाया गया कि सभी लोगों ने किस तरह खुलकर भारतीय फौज की इस कार्रवाई का समर्थन किया है।

एस्सेल ग्रुप और ज़ेडईईल के अध्यक्ष डॉ. सुभाष चंद्रा ने हाल ही में कहा थ, ज़ी और जिंदगी पर अब कोई पाकिस्तानी कार्यक्रम नहीं दिखाया जाएगा, और न ही किसी पाकिस्तानी कलाकार को किसी फिक्शन या नॉन फिक्शन शो में मौका दिया जाएगा। और ये प्रतिबंध तब तक जारी रहेगा जब तक कि पाकिस्तान भारतीय ज़मीन पर आतंकवादी गतिविधियों को जारी रखता है।

ये लिंक ज़रुर देखिये
https://www.youtube.com/watch?v=3tH2xm0-Sbk&feature=youtu.be

लश्कर आतंकी हफीज़ सईद का धमकी भरा वीडिओ
https://www.periscope.tv/w/1dRKZrMAVzvKB

मीडिया संपर्क
अभिषेक श्रीवास्तव
96438 00638 / 99993 62623

Print Friendly, PDF & Email


सम्बंधित लेख
 

ईमेल सबस्क्रिप्शन

PHOTOS

VIDEOS

Back to Top