Thursday, June 13, 2024
spot_img
Homeश्रद्धांजलि'टाइम्स नाउ नवभारत' के आशुतोष शुक्ला का निधन मीडिया डेस्क

‘टाइम्स नाउ नवभारत’ के आशुतोष शुक्ला का निधन मीडिया डेस्क

‘टाइम्स नाउ नवभारत’ (Times Now Navbharat) के सीनियर प्रड्यूसर आशुतोष शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं रहे। टाइफाइड की वजह से 15 मई को उनका निधन हो गया।

यूपी के भदोही जिले के रहने वाले आशुतोष के परिवार में पत्नी, दो बेटी और मां हैं। आशुतोष घर में अकेले ही कमाने वाले थे। उनके आकस्मिक निधन से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है, लिहाजा पत्रकार साथियों ने सोशल मीडिया के माध्यम से परिवार की हरसंभव मदद की अपील की है।

टाइम्स नेटवर्क में हिंदी डिजिटल वीडियो के हेड मुनीष देवगन व उनकी पूरी डिजिटल वीडियो टीम अपने सहयोगी आशुतोष शुक्ला के अचानक यूं चले जाने से बेहद दुखी हैं और उनके परिवार की आर्थिक मदद के लिए लोगों से अपील की है। वे लिखते हैं-

”37 साल कोई जाने की उम्र तो नहीं होती। टाइम्स नेटवर्क के डिजिटल परिवार के काबिल पत्रकार आशुतोष शुक्ला के आकस्मिक निधन से उनके सहकर्मी, दोस्त सभी स्तब्ध हैं लेकिन विपत्तियों का पहाड़ टूट पड़ा है उनके परिवार पर। आशुतोष शुक्ला अपने घर में इकलौते कमाने वाले थे, वो अपने पीछे बुजुर्ग मां, पत्नी और दो छोटे बच्चों का परिवार छोड़ गए हैं। आशुतोष ने परिवार से ज्यादा वक्त मीडिया को दिया। मीडिया में 15 साल का अनुभव रखने वाले आशुतोष शुक्ला आज तक में एक दशक की पारी खेलने के बाद टाइम्स नेटवर्क डिजिटल वीडियो टीम में मेरे साथ जुड़े थे। शिफ्ट की परवाह किए बिना घंटों तक काम करना, अपनी विचारधारा को लेकर स्पष्ट रहना, मिलनसार और जिंदादिल स्वभाव उनकी पहचान थी। कोविड हो या कोई विपदा, आशुतोष दूसरों की मदद के लिए सबसे आगे खड़े रहते थे। आज उनके परिवार को हमारी मदद की जरूरत है।

आशुतोष शुक्ला अपने परिवार का इकलौता सहारा थे। उनके जाने के बाद हम उनके परिवार को बेसहारा नहीं छोड़ सकते। उनके मासूम बच्चों की पढ़ाई हो या परिवार के घर की छत हर हाल में बहाल रहनी चाहिए। दोस्तों आपकी छोटी सी आर्थिक मदद परिवार का बड़ा सहारा बन सकती है। हम उनका दुख कम तो नहीं कर सकते लेकिन बांट तो सकते ही हैं अपने हिस्से का सहयोग देकर।

नीचे दिये गए लिंक पर क्लिक कर आप उनके बच्चों की शिक्षा में मदद कर सकते हैं, आपकी छोटी छोटी मदद परिवार के लिए बड़ी मदद बन सकती है”-
https://www.ketto.org/amp/fundraiser/lets-help-ashutosh-shukla-family

साभार-  https://www.samachar4media.com/ से

image_print

एक निवेदन

ये साईट भारतीय जीवन मूल्यों और संस्कृति को समर्पित है। हिंदी के विद्वान लेखक अपने शोधपूर्ण लेखों से इसे समृध्द करते हैं। जिन विषयों पर देश का मैन लाईन मीडिया मौन रहता है, हम उन मुद्दों को देश के सामने लाते हैं। इस साईट के संचालन में हमारा कोई आर्थिक व कारोबारी आधार नहीं है। ये साईट भारतीयता की सोच रखने वाले स्नेही जनों के सहयोग से चल रही है। यदि आप अपनी ओर से कोई सहयोग देना चाहें तो आपका स्वागत है। आपका छोटा सा सहयोग भी हमें इस साईट को और समृध्द करने और भारतीय जीवन मूल्यों को प्रचारित-प्रसारित करने के लिए प्रेरित करेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

लोकप्रिय

उपभोक्ता मंच

- Advertisment -

वार त्यौहार