1

स्पाई थ्रिलर “टू जीरो वन फ़ोर” में कैप्टन खन्ना की भूमिका में अभिनेता जैकी श्रॉफ़

जैकी श्रॉफ मुख्य भूमिका वाली स्पाई थ्रिलर “टू जीरो वन फोर” का टीज़र पोस्टर लॉन्च किया गया । रोमांचक जासूसी से भरी थ्रिलर फिल्म , टू जीरो वन फोर के टीज़र पोस्टर की काफी चर्चा हो रही है। इस फिल्म में मीडिया द्वारा रिपोर्ट की गई सच्ची घटनाओं के साथ फ़िक्शन को जोड़ा गया हैं श्रवण तिवारी द्वारा लिखित और निर्देशित फ़िल्म की कहानी का प्लॉट बहुत ही दिलचस्प हैं फ़िल्म की कहानी शुरू होती हैं जैन 2014 में एक राज्य के मुख्यमंत्री को देश के आगामी प्रधानमंत्री में रूप में देखा जा रहा हैं देश के दुश्मन साजिश करके उन्हें रोकना चाहते हैं विदेशों की एजेंसी की साज़िशों को रोकने के लिए देश का एक रिटायर्ड कैप्टन खन्ना सामने आता हैं

टू जीरो वन फ़ोर फिल्म में अभिनेता जैकी श्रॉफ प्रमुख भूमिका में नजर आएंगे , जो खुफिया अभियानों में अनुभवी सेवानिवृत्त सेना अधिकारी कैप्टन खन्ना की भूमिका निभा रहे हैं। जैकी श्रोफ के साथ अक्षय ओबेरॉय, मुकेश ऋषि, शिशिर शर्मा और उदय टिकेकर भी महत्वपूर्ण भूमिका में नज़र आयंगे।

एस आर एच पी फिल्म्स के बैनर तले बन रही फिल्म “टू जीरो वन फोर” के निर्माता संदीप पटेल है। जो दर्शक वर्ग रोमांचक , जासूसी वाली फिल्में देखना पसंद करते है उनके लिए यह उत्साह से भरा विषय है | क्योंकि यह फिल्म जासूसी-थ्रिलर शैली के अंतर्गत आती है | इसमें एक रहस्यमय कहानी है | जो दर्शकों को अपने से बांधे रखती है | इस फिल्म की कहानी वर्ष 2014 के आसपास की है, जब गुजरात के मुख्यमंत्री को प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार के लिए घोषणा की गई थी | यह सच्ची घटनाओं से प्रेरित एक काल्पनिक कहानी है जो दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखेगी।

फिल्म “टू जीरो वन फोर” की कहानी खुफिया अनुभव वाले एक सेवानिवृत्त सेना अधिकारी कैप्टन खन्ना पर आधारित है, जिनकी खुफियाँ मिशनों को लेकर तलाश रहती है। उसके जीवन में तब बदलाव आता है जब उन्हे एक प्रमुख पाकिस्तानी आतंकवादी फ़िरोज़ मसानी से पूछताछ करने का काम सौंपा जाता है। यह कार्य भारतीय और विदेशी गुप्त एजेंटों से जुड़ी एक बड़ी साजिश को उजागर करता है, जो खन्ना को बहुत बड़े खतरे में धकेल देता है। जैसे ही वह साज़िश के इस जाल को उजागर करता है, वह अपने खिलाफ साजिश रचने वाली बाहरी जासूसी एजेंसियों का सामना करना पड़ता है, जिससे मीडिया में सनसनी फैल जाती है।

निर्देशक श्रवण तिवारी ने कहा कि टू जीरो वन फोर की कहानी जासूसी थ्रिलर है जो जासूसी की रिस्क वाली दुनिया की एक झलक भी पेश करती है। यह साहस, साज़िश और न्याय की कभी भी खत्म नहीं होने वाली कहानी है, एक दिलचस्प रहस्य, जासूसी और अंतरराष्ट्रीय साजिश पर आधारित फिल्म मार्च 2024 में रिलीज होने वाली है |

ट्रेलर लिंक : https://youtu.be/1TTXwGPaMjk

मीडिया रिलेशन
अश्वनी शुक्ला
9892236954