आप यहाँ है :

पाकिस्तान में पाकिस्तान की भाषा में बोले ओम पुरी..तो मैं पाकिस्तान में बस जाउँगा

लाहौर। तीन दिन के दौरे पर पाकिस्तान आए अभिनेता ओम पुरी ने पाकिस्तान में कहा कि दादरी में भीड़ द्वारा एक मुस्लिम शख्स की हत्या करने की घटना देश को शर्मिंदा करने वाली थी। वह रफी पीर थिअटर वर्कशॉप द्वारा आयोजित इंटरनैशनल फिल्म फेस्टिवल में भाग लेने पाकिस्तान पहुंचे हैं। वह अलहामरा आर्ट सेंटर में मीडिया से बात कर रहे थे।

पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक ओमपुरी ने कहा कि यदि उनके इस बयान पर भारत में कट्टरपंथियों ने परेशान किया तो वह भारत छोड़ पाकिस्तान आ जाएंगे। हालांकि इसका कोई विडियो सामने नहीं आया है लेकिन पाकिस्तानी एंकर इस बात को कह रहे हैं। पाकिस्तान की ऑनलाइन मीडिया में भी इसका दावा किया गया है कि ओम पुरी ने भारत में परेशान किए जाने पर पाकिस्तान आने की बात कही है।

भारत में गोहत्या के मुद्दे पर बोलते हुए ओमपुरी ने कहा, ‘जो भारत में गोहत्या को बैन करना चाहते हैं वे ढोंगी लोग हैं। उन्होंने कहा, ‘हम बीफ का निर्यात करते हैं। इससे डॉलर कमाते हैं।’ पुरी ने साथ में यह भी जोड़ा कि इन मुद्दों को लोगों को उकसाने के लिए हवा नहीं देनी चाहिए। जब उनसे पाकिस्तानी पत्रकारों ने गुलाम अली के कार्यक्रम को रद्द करने के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि मुझे दुख हुआ है। ऐसा नहीं होना चाहिए था।

image_pdfimage_print


Get in Touch

Back to Top