1

त्रियोम फ़िल्म की “नॉन स्टॉप धमाल” का ट्रेलर देखकर हँस-हँसकर लोटपोट हुए दर्शक

मुम्बई। : त्रियोम फिल्म की बहुप्रतीक्षित फिल्म नॉन स्टॉप धमाल का ट्रेलर आज मुंबई के जुहू स्थित जे. डब्लू. मैरियट होटल में लॉन्च किया गया. इस भव्य ट्रेलर लॉन्च समारोह के दौरान फ़िल्म की पूरी स्टार कास्ट और क्रू भी मौजूद थी. कार्यक्रम के दौरान फ़िल्म के कलाकार अन्नू कपूर, राजपाल यादव, प्रियांशु चटर्जी, पायल मुखर्जी, वरोनिका वानजी और जॉर्जिया एंड्रियानी जैसे तमाम कलाकारों की मौजूदगी ने इस शाम को और भी हसीन बना दिया था.

नॉनस्टॉप धमाल के ट्रेलर लॉन्च की शाम बड़ी ही सुहानी थी, जहां लोगों को सतिंदर (अन्नू कपूर) की मस्ती भरी ज़िंदगी में झांकने का सुनहरा मौका प्राप्त हुआ. दिग्गज कलाकार अन्नू कपूर ने सतिंदर के हंसोड़ किरदार को बखूबी पर्दे पर उतारा है. उनकी कमाल की कॉमिक टाइमिंग और उम्दा अदाकारी ने लोगों को वहां मौजूद लोगों को हंसने पर मजबूर कर दिया.इस मौके पर फ़िल्म की स्टार कास्ट और क्रू को ट्रेलर की कामयाबी का जश्न मनाने और लोगों से बातचीत करने का भी मौका प्राप्त हुआ.

इस कार्यक्रम के दौरान अन्नू कपूर ने कहा, “फ़िल्म में सतिंदर का किरदार निभाना मेरे लिए नॉट स्टॉप धमाल की तरह था. फ़िल्म मेकिंग के प्रति सतिंदर के जुनून से मैंने निजी तौर पर काफ़ी जुड़ाव महसूस किया. मेरा मानना है कि फिल्म मेकिंग के प्रति उनका नज़रिया कला और रचनात्मकता के जज़्बे को सलाम करता है. इस फ़िल्म में काम करना मेरे लिए एक बेहद मज़ेदार अनुभव था. मैं उम्मीद करता हूं फ़िल्म की शूटिंग के दौरान हमें जितना मज़ा आया, फ़िल्म देखते वक्त दर्शकों को भी उतना ही मज़ा आएगा”.

फ़िल्म के निर्माता सुरेश गोंडालिया ने फ़िल्म को लेकर उत्साह जताते हुए कहा कि वे नॉन स्टॉप धमाल को दर्शकों के सामने पेश करने को लेकर काफ़ी रोमांचित महसूस कर रहे हैं. उन्होंने कहा, “यह एक ऐसी कॉमेडी फ़िल्म है जो जो दर्शकों के चेहरों पर मुस्कान लाने और उन्हें हंसाने के लिए बनाई गई है. हमें पूरी उम्मीद है कि फ़िल्म का अनूठा कॉन्सेप्ट और कलाकारों का उम्दा अभिनय दर्शकों के दिलों को छू जाएगा”.

इस ख़ास मौके पर फ़िल्म के निर्देशक इरशाद ख़ान ने फ़िल्म के प्रति पूरा समर्पण दिखाने के लिए पूरी टीम का शुक्रिया अदा किया. उन्होंने कहा, “नॉनस्टॉप धमाल बनाने का अनुभव बेमिसाल था जिसे शब्दों में बयां करना काफी मुश्किल है. यह फ़िल्म हंसी-खुशी और रचनात्मकता का अनूठा जश्न है. हम लाफ़्टर के इस अनोखे डोज़ को दर्शकों तक ले जाने के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं”.

त्रिओम फिल्म्स बैनर तले निर्मित सुरेश गोंडलिया की फ़िल्म नॉनस्टॉप धमाल की ना सिर्फ़ कहानी कमाल की है, बल्कि फ़िल्म के सभी कलाकारों ने भी जमकर अपने अभिनय का जलवा दिखाया है. ये फ़िल्म मनोरंजन से भरपूर है और यकीनन इसे देखकर दर्शक हंस-हंसकर लोट-पोट हुए बग़ैर नहीं रह पाएंगे. यह फ़िल्म 18 अगस्त, 2023 को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.