Thursday, February 29, 2024
spot_img
Homeफ़िल्मी-गपशप'डांसिंग डीजे' राहिल मेहता का एक और कमाल

‘डांसिंग डीजे’ राहिल मेहता का एक और कमाल

राहिल मेहता की पहचान ‘दुनिया के पहले ‘डांसिग डीजे’ की तौर पर होती है. बेहद कम समय में उन्होंने अपनी पहचान एक बेहतरीन डांसर के तौर पर भी बना ली है. मगर अब उनका एक नया हुनर दुनिया के सामने निकलकर आया है. अब उनकी पहचान एक म्यूज़िक कम्पोज़र के तौर पर होने लगी है. हाल ही में राहिल मेहता द्वारा कम्पोज़ किया गया पहला गाना ‘तेनू मैं लेके जावांगा’ भव्य अंंदाज़ में लॉन्च किया गया.

‘तेनू मैं लेके जावांगा’ एक वेडिंग सॉन्ग है जिसके म्यूज़िक वीडियो में ख़ुद राहिल मेहता पूरी मस्ती में नाचते-झूमते भी नज़र आ रहे हैं. इस गाने को अपनी सुरीली आवाज़ से ऋत्विक तलशिलकर ने सजाया है और इसे ख़ूबसूरत शब्दों में मुर्तुज़ा गाड़ीवाला ने‌ पिरोया है जबकि इस म्यूज़िक वीडियो का निर्देशन शहज़ान ख़ान ने किया है.

हाल ही में मुम्बई में आयोजित एक समारोह में ‘तेनू मैं लेके जावांगा’ को बड़े ही भव्य तरीके से लॉन्च किया गया. इस मौके पर संगीत, फ़िल्म और टीवी जगत की कई मशहूर हस्तियां मौजूद थीं. इस लॉन्च समारोह में कई रिलिएटी टीवी शोज़ व फ़िल्मों में काम कर चुके और राहिल मेहता के ख़ास दोस्त प्रिंस नरूला ने भी अपनी विशेष मौजूदगी दर्ज़ कराई.

प्रिंस नरूला ने राहिल मेहता के म्यूज़िकल टैलेंट पर हैरानगी जताते हुए कहा, “जब पहली दफ़ा मैंने राहिल का कम्पोज़ किया गाना ‘तेनु मैं लेके जावांगा” सुना तो मुझे इस बात पर यकीन करने में थोड़ा वक्त लगा कि इतना बेहतरीन गाना ख़ुद राहिल ने कम्पोज़ किया है. मैं पूरे यकीन के साथ कह सकता हूं कि राहिल का कम्पोज़ किया यह गाना और म्यूज़िक वीडियो में राहिल का नाचता-झूमता अंदाज़ लोगों को बेहद पसंद आएगा और यह गाना सुपरहिट साबित होगा.”

शादी के दौरान अक्सर लोग दुल्हन की जज़्बात को समझने की कोशिश करते हैं और लोग अक्सर इस बात से अनजान रहते हैं कि शादी के बंधन में बंधने जा रहा दूल्हा उस वक्त किन भावनाओं से गुज़र रहा होगा. राहिल मेहता ने एक दूल्हे के नज़रिए से उसकी इन्हीं भावनाओं को बड़ी ख़ूबसूरती के साथ पेश करने की कोशिश की है.

एक मशहूर ‘डांसिंग डीजे’, लोकप्रिय डांसर और अब एक म्यूज़िक कम्पोज़र के तौर पर संगीत को जीनेवाले राहिल मेहता ने अपने पहले गाने के लॉन्च के मौके पर भावुक होते हुए कहा, “मैं हमेशा से ही कुछ अलग करने की कोशिश करता रहा हूं. ‘तेनु मैं लेके जाऊंगा’ गाना भी उन्हीं कोशिशों का एक हिस्सा है. मैंने सोचा कि शादी के वक्त दुल्हन की फ़ीलिंग्स पर तो ढेरों गाने बनते रहते हैं, तो ऐसे में क्यों ना मैं दूल्हे के नज़रिए से एक ऐसा गाना बनाऊं ताकि लोगों को पता चल सके कि शादी के पहले दूल्हा किन जज़्बात से गुज़रता है.”

उल्लेखनीय है कि अपने रिलीज़ के महज़ 3 दिन के भीतर ही ‘तेनु मैं लेके जावांगा’ को 3 लाख से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. राहिल मेहता कहते हैं, “गाने के रिलीज़ होते ही जिस तरह का प्यार मुझे लोगों की तरफ़ से मिल रहा है, वो मेरे लिए अकल्पनीय और अविश्वसनीय है.”

*गाने का लिंक*

https://youtu.be/c1WVMITKMlE

image_print

एक निवेदन

ये साईट भारतीय जीवन मूल्यों और संस्कृति को समर्पित है। हिंदी के विद्वान लेखक अपने शोधपूर्ण लेखों से इसे समृध्द करते हैं। जिन विषयों पर देश का मैन लाईन मीडिया मौन रहता है, हम उन मुद्दों को देश के सामने लाते हैं। इस साईट के संचालन में हमारा कोई आर्थिक व कारोबारी आधार नहीं है। ये साईट भारतीयता की सोच रखने वाले स्नेही जनों के सहयोग से चल रही है। यदि आप अपनी ओर से कोई सहयोग देना चाहें तो आपका स्वागत है। आपका छोटा सा सहयोग भी हमें इस साईट को और समृध्द करने और भारतीय जीवन मूल्यों को प्रचारित-प्रसारित करने के लिए प्रेरित करेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

लोकप्रिय

उपभोक्ता मंच

- Advertisment -spot_img

वार त्यौहार