ताजा सामाचार

आप यहाँ है :

साजिद खान की पोल खोली महेश भूपति ने

निर्देशक साजिद खान ने यौन शोषण के आरोपों के मद्देनज़र फिल्म ‘हाउसफुल 4’ के निर्देशन से हटने का फैसला किया, लेकिन पुरानी ‘हाउसफुल’ ने अब उनका पीछा पकड़ लिया है। लारा दत्ता के पति महेश भूपति ने उजागर किया है कि ‘हाउसफुल’ के स्टार्स के साथ साजिद किस तरह बदतमीजी किया करते थे। यह बात लारा ने उन्हें फिल्म की शूटिंग के दौरान ही बताई थी। अब महेश ने यह बात बरखा दत्त के साथ एक मंच पर साझा की है। महेश ने बताया ‘उस वक्त हम लंदन में थे। लारा अपनी करीबी हेअर ड्रेसर मित्र के साथ घर आईं तो काफी परेशान लगीं। दोनों ने बताया कि साजिद उनकी एक को-स्टार के साथ अश्लील ढंग से रूखा व्यवहार सरेआम कर रहे थे। तब मैंने उन्हें समझाया कि अगर आप लोगों ने ऐसा बर्ताव देखा है तो आपको आवाज उठाना चाहिए थी। दोनों मेरी बात से सहमत थीं लेकिन वर्क एग्रीमेंट उनके आड़े आ रहा था।’ महेश ने बताया कि फिल्मी दुनिया में लोग इसलिए भी चुप रह जाते हैं कि आवाज उठाने पर उन्हें काम मिलना बंद हो जाता है। महेश के मुताबिक खेल की दुनिया में ऐसा नहीं होता, वहां आपको कोई रोक नहीं सकता अगर आपमें टैलेंट है तो।

बता दें कि मीटू में फंसे साजिद ने सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी की दी थी कि वे ‘हाउसफुल 4’ से हट रहे हैं। अपनी पोस्ट में उन्होंने कहा था कि जब तक वो इन आरोपों से मुक्त नहीं हो जाते, तब तक वो इस फिल्म का निर्देशन नहीं करेंगे l साजिद ने अपनी पोस्ट में लिखा था कि अपने पर लगाए गए आरोपों और अपने परिवार, अपनी फिल्म ‘हाउसफुल 4’ के निर्माताओं व कलाकारों पर लगातार बनाया जा रहा दबाव देखकर वो अपनी नैतिक ज़िम्मेदारी के तहत इस फिल्म के निर्देशन पद से ख़ुद को अलग कर रहे हैं। इन आरोपों के निराकरण और सच्चाई साबित होने तक वो इस काम से अलग रहेंगे l उन्होंने ये भी लिखा था कि जब तक सच सामने न आए तब तक वो मीडिया से आग्रह करते हैं कि उनके ख़िलाफ़ किसी तरह का जजमेंट न पास किया जाए l

उल्लेखनीय है कि पत्रकार करिश्मा उपाध्याय, अभिनेत्री सलोनी चोपड़ा और रेचन वाईट ने साजिद खान पर यौन उत्पीड़न के गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने अपने ट्वीट्स में सारी घटनाओं को विस्तार से बताया है। इधर अक्षय कुमार ने भी कह दिया था कि वे ऐसे निर्देशक के साथ काम नहीं करेंगे जो यौन आरोपों से जूझ रहा है।

image_pdfimage_print


सम्बंधित लेख
 

Back to Top