आप यहाँ है :

लेखिका श्रीमोई ने सलमान और हरीश साल्वे को फटकार लगाई

 सलमान खान की सजा पर रोक लगने के बाद जहां उनके परिवार और फैंस में खुशी का माहौल है, वहीं लेखक-कॉलमनिस्ट श्रीमोई पीयू कुंदू हाईकोर्ट के इस फैसले की निंदा करते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया है। फेसबुक पर एक ओपन लैटर में कुंदू ने सलमान को कानून को कुछ नहीं समझने वाला सन ऑफ ए रिच (अमीर का बेटा), महिला को मारने वाला और ड्रिंक करने वाला बताया है।

इस ओपन लैटर में सलमान को लताड़ते हुए कुंदू ने लिखा कि जब आप देश के न्याय से प्रभावित होने लगते हैं, तभी आपको एकदम से निराशा हाथ लगती है। उन्होंने आगे लिखा कि सलमान खान आपको शर्म आनी चाहिए। आप सिर्फ एक ड्रिंक करने वाले, जानवरों का शिकार करने वाले, महिलाओं को पीटने वाले और कानून को एब्यूस करने वाले अमीर के बेटे हो।

उन्होंने सलमान का केस लड़ने वाले वकील के लिए लिखा हर्ष साल्वे आपको शर्म आनी चाहिए। अपनी फैंसी डिग्री से किसी जरूरतमंद की मदद करने के बजाए आप अपनी आत्मा बेचकर उन राजनीतिक शक्ति वाले सेलेब्स की मदद करते हो। अभियोजन पक्ष और मुंबई पुलिस को शर्म आनी चाहिए कि आपने सिंगर कमाल खान को इस केस में नहीं खींचा जो उस वक्त सलमान के पीछा बैठा थे, जब वह फुटपाथ पर निर्दोष लोगों पर गाड़ी चला रहे थे।
शर्म आनी चाहिए भारत। ये आपके हीरो हैं। यह आपकी न्यायपालिका है। यह आपका असली चेहरा है। सलमान का चैरिटी वर्क उस वक्त नहीं गिना जाता है जब वह नशा क रके गाड़ी चलाते हैं, काले हिरण को मारते हैं, उन महिलाओं को एब्यूज करते हैं जिसे वह प्यार करते हैं और एक आदमी को मारने के बाद आजादी के लिए रिश्वत देते हैं। उन्होंने सलमान के लिए लिखा कि अब आपका खेद महसूस करना आपके किए गए काम के साथ न्याय नहीं करता है या आपकी गलती को कम नहीं करता है। कुंदू ने कहा कि आप सलमान को पर्सनली नहीं जानते हैं, आप केवल उनकी फिल्में देखते हैं।

image_pdfimage_print


सम्बंधित लेख
 

Back to Top