Sunday, June 16, 2024
spot_img
Homeटेली गपशपज़ी टीवी लेकर आया ज़ी 5 का धमाका

ज़ी टीवी लेकर आया ज़ी 5 का धमाका

नई दिल्ली: भारत के सबसे बड़े और सबसे व्यापक डिजिटल मनोरंजन मंच ZEE5 ने ZEE5 ORIGINALS की घोषणा की. इस मौके पर जी इंटरनेशनल और जेड5 ग्लोबल के सीईओ अमित गोयंका भी मौजूद रहे. जी ओरिजनल के लॉन्च होने के साथ ही जी5 ने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर एंटरटेनमेंट से जुड़ी मूल सामग्री पेश करने के क्षेत्र में प्रवेश कर लिया है. इसके साथ ही जी5 भारत में सबसे बड़ा कंटेट हब बन गया है. जी5 ओरिजनल पर 20 अप्रैल 2018 तक करीब 20 ऐसे कंटेट पेश किए जाएंगे, जो इस डिजिटल एंटरटेनमेंट प्लेटफॉर्म की खास प्रस्तुति होंगे. इनमें शॉर्ट फिल्म, वेब सिरीज जैसी सामग्री भी मौजूद रहेगी, जो एक्शन, सस्पेंस, थ्रिलर, कॉमेडी, बायोपिक और कॉमेडी से भरपूर होंगी.

खास बात ये है कि इन सभी को करीब छह भाषाओं में प्रस्तुत किया जाएगा. ये भाषाएं- हिंदी, मराठी, तेलुगू, तमिल, मल्यालम और बंगाली होंगी. इतना ही नहीं हर महीने ऑडियंस को एक नई वेब सिरीज देखने को मिलेगी, जिन्हें इन सभी छह भाषाओं में एक साथ लॉन्च किया जाएगा. मार्च 2019 तक जी5 करीब 90 मूल शो होस्ट करेगा.

जी5 ओरिजनल को लॉन्च करते हुए सीईओ अमित गोयंका ने कहा कि, ‘जी5 ओरिजनल के लॉन्च होने से हम जी5 को नई ऊंचाई तक ले जाएंगे. इसका कंटेट बाकी वेबसाइट के मुकाबले बेमिसाल होगा. हमारा लक्ष्य, जी5 के साथ, विचार-उत्तेजक और ऑडियंस को जोड़ने वाली सामग्री प्रस्तुत करना है, जो भावनाओं को छूता है, बातचीत को बढ़ाता है. ऐसा मनोरंजन जो दर्शकों के एंटरटेन करने के साथ ही ताजा महसूस करवाता है. ग्लोबल कंटेंट कंपनी होने की विशेषज्ञता का इस्तेमाल करते हुए हम अपने दर्शकों को एक्सक्लूसिव सामग्री देंगे.’

जी5 एप को गूगल प्ले और आईओएस एप स्टोर के जरिए डाउनलोड किया जा सकता है. इसके साथ ही ये zee5.com पर भी प्रोग्रेसिव वेब एप के रूप में मौजूद है. जी5 की सुविधा आप अमेजन फायर टीवी स्टिक, एपल टीवी पर भी मौजूद है. जी5 क्रोमकास्ट को भी सपोर्ट करता है. जी5 पर सस्क्राइब करने वाले नए लोगों को स्पेशल ऑफर के तहत इसका पूरा कंटेंट मात्र 99 रुपये महीने की कीमत में उपलब्ध होगा.

image_print

एक निवेदन

ये साईट भारतीय जीवन मूल्यों और संस्कृति को समर्पित है। हिंदी के विद्वान लेखक अपने शोधपूर्ण लेखों से इसे समृध्द करते हैं। जिन विषयों पर देश का मैन लाईन मीडिया मौन रहता है, हम उन मुद्दों को देश के सामने लाते हैं। इस साईट के संचालन में हमारा कोई आर्थिक व कारोबारी आधार नहीं है। ये साईट भारतीयता की सोच रखने वाले स्नेही जनों के सहयोग से चल रही है। यदि आप अपनी ओर से कोई सहयोग देना चाहें तो आपका स्वागत है। आपका छोटा सा सहयोग भी हमें इस साईट को और समृध्द करने और भारतीय जीवन मूल्यों को प्रचारित-प्रसारित करने के लिए प्रेरित करेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

लोकप्रिय

उपभोक्ता मंच

- Advertisment -

वार त्यौहार