Saturday, June 15, 2024
spot_img
Homeखबरेंश्रीपरशुरामजी मित्रमण्डल, भुवनेश्वर द्वारा बंधुमिलन का आयोजन

श्रीपरशुरामजी मित्रमण्डल, भुवनेश्वर द्वारा बंधुमिलन का आयोजन

मुख्य अतिथि पूर्व बीजेडी सांसद तथा ओड़िया डेली धरित्री के सम्पादक श्री तथागत सतपथी ने मित्रमण्डल के नि: स्वार्थ सेवा का की सराहना

स्थानीय तेरापंथ भवन में सायंकाल श्रीपरशुराम मित्रमण्डल, भुवनेश्वर ने आयोजित किया अपना बंधुमिलन। समारोह में बतौर मुख्यअतिथि योगदान किया श्री तथागत सतपथी, पूर्व बीजेडी सांसद तथा ओड़िया डेली धरित्री के सम्पादक श्री तथागत सतपथी ने। उन्होंने अपने संबोधन में मित्रमण्डल, भुवनेश्वर के नि: स्वार्थ समाजसेवा, लोकसेवा और भुवनेश्वर जनपद के लोगों की सेवाओं के लिए सराहना की और ब्राह्मण के हरप्रकार से मार्गदर्शन हेतु सराहना की। मुख्यअतिथि ने मित्र मण्डल भुवनेश्वर के बालप्रतिभा,बालिका प्रतिभा और गृहिणी प्रतिभाओं को पुरस्कृत कर प्रोत्साहित किए।

मित्र मण्डल के अध्यक्ष आनंद पुरोहित, सचिव किशन खण्डेलवाल, संरक्षक जगदीश मिश्र तथा उपाध्यक्ष गजानंद शर्मा आदि मंचासीन थे। अध्यक्ष आनंद पुरोहित ने सभी का स्वागत किया और सचिव किशन खण्डेलवाल ने मित्रमण्डल की समस्त असाधारण उपलब्धियों की जानकारी दी। अवसर पर उत्कल बिल्डर्स के चेयरमैन सुभाष चन्द्र भुरा की माता जी श्रीमती कमला भुरा को उनके प्रेरणा दायक सात्विक जीवन हेतु मुख्य अतिथि द्वारा सम्मानित किया गया गया। अवसर पर मारवाड़ी सोसायटी भुवनेश्वर के अध्यक्ष संजय लाठ समेत स्थानीय मारवाड़ी समाज के सभी घटक संगठनों के आगत सभी का स्वागत दुपट्टा भेंटकर किया गया।

image_print

एक निवेदन

ये साईट भारतीय जीवन मूल्यों और संस्कृति को समर्पित है। हिंदी के विद्वान लेखक अपने शोधपूर्ण लेखों से इसे समृध्द करते हैं। जिन विषयों पर देश का मैन लाईन मीडिया मौन रहता है, हम उन मुद्दों को देश के सामने लाते हैं। इस साईट के संचालन में हमारा कोई आर्थिक व कारोबारी आधार नहीं है। ये साईट भारतीयता की सोच रखने वाले स्नेही जनों के सहयोग से चल रही है। यदि आप अपनी ओर से कोई सहयोग देना चाहें तो आपका स्वागत है। आपका छोटा सा सहयोग भी हमें इस साईट को और समृध्द करने और भारतीय जीवन मूल्यों को प्रचारित-प्रसारित करने के लिए प्रेरित करेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

लोकप्रिय

उपभोक्ता मंच

- Advertisment -

वार त्यौहार