Tuesday, April 16, 2024
spot_img
Homeखबरेंकॉमेडियन तीर्थानंद राव ने की आत्महत्या की कोशिश

कॉमेडियन तीर्थानंद राव ने की आत्महत्या की कोशिश

‘मरने का शौक नहीं, पर एक औरत के कारण मर रहा हूँ’: कपिल शर्मा शो में दिखे कॉमेडियन ने की लाइव सुसाइड की कोशिश…

फेसबुक लाइव के दौरान कॉमेडियन ने बताया कि खुद को परवीन सिंह बताने वाली महिला जिसका असली नाम परवीन बानो सैयद है उन्हें टॉर्चर कर रही है। आपबीती साझा करने उन्होंने कीटनाशक खा ली।

कॉमेडियन तीर्थानंद राव ने आत्महत्या (Tirthanand Rao Suicide) ने लाइव सुसाइड की कोशिश की है। वे ‘द कपिल शर्मा शो’ में ‘जूनियर नाना पाटेकर’ के रूप में नजर आ चुके हैं। फेसबुक लाइव में आपबीती सुनाकर उन्होंने कहा कि खुद को परवीन सिंह बताने वाली परवीन बानो सैयद के टॉर्चर से तंग होकर वे जान दे रहे हैं। इसके बाद उन्होंने कीटनाशक पी ली। उन्हें लाइव देख रहे लोगों ने इसकी सूचना दी। पुलिस ने तत्काल उन्हें हॉस्प्टिल पहुँचाया और उनकी जान बची।

कॉमेडियन तीर्थानंद राव मंगलवार (13 जून 2023) रात 8:30 बजे फेसबुक पर लाइव आए थे। इस दौरान उन्होंने कहा है कि वह एक महिला के साथ रिलेशनशिप में हैं। वह खुद को परवीन सिंह बताती है, लेकिन उसका नाम परवीन बानो सैयद है। महिला ने उन्हें बताया है कि 2013 में उसके पति की मौत हो गई थी और उसकी दो बेटियाँ भी हैं।

तीर्थानंद ने कहा कि यह महिला उन्हें परेशान कर रही है। उन्होंने उसके लिए सब कुछ किया। उसके चलते उनके ऊपर 4 लाख रुपए का कर्ज हो गया है। इस सबके बाद भी परवीन बानो ने उनके खिलाफ मारपीट का आरोप लगाते हुए FIR कराई है। कॉमेडियन ने स्वीकार किया कि उन्होंने परवीन बानो को 3-4 झापड़ मारे थे। लेकिन उनका आरोप है कि परवीन बानो और उसकी बेटी उनके साथ मारपीट कर रही है। अगर वह कुछ बोलते या करते हैं तो परवीन बानो उन्हें बलात्कार का केस दर्ज कराने की धमकी देती है।

उन्होंने परवीन बानो के चरित्र पर सवाल उठाते हुए कहा है कि वह अपनी छोटी बेटी को लेकर किसी आदमी के पास गई थी। अब वह किसी भी ऐसी महिला के साथ कैसे रह सकते हैं जो गलत काम करती हो। उनका कहना है कि परवीन बानो उन पर कोर्ट मैरिज करने का दबाव बना रही है। वह कहती है कि जब कोर्ट मैरिज कर लोगे तभी सारे केस वापस लेगी। उन्होंने कहा, “जिसके साथ 6-7 महीने रहना मुश्किल हो गया है, उसके साथ जीवन भर कैसे रह सकते हैं? उसकी वजह से 10-12 दिन फुटपाथ पर सोना पड़ा है।”

कॉमेडियन तीर्थानंद राव ने लाइव के दौरान मौत के बाद न्याय दिलाने की अपील की। उन्होंने कहा, “किसी को भी मरने का शौक नहीं होता। लेकिन एक औरत के कारण मैं मर रहा हूँ।” इसके बाद उन्होंने गिलास में खटनील नामक कीटनाशक डाला और पी गए।

आज तक से हुई बातचीत में कॉन्स्टेबल मोरे ने कहा है, “फोन आने के बाद हम मीरा रोड के शांति नगर स्थित बी 51 बिल्डिंग के फ्लैट नंबर 703 में गए। जहाँ फ्लैट का दरवाजा खुला हुआ था। फ्लैट में तीर्थानंद के अलावा एक कुत्ता भी मौजूद था। वह फ्लैट में लगभग मूर्च्छित अवस्था में थे। उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।” वहीं, जब पुलिस ने परवीन बानो को फोन कर बुलाने की कोशिश की तो उसने कहा है, “मरने दो मैं तो वैसे भी उसे छोड़ने वाली थी।” इसके बाद उसने फोन काट दिया।

बता दें कि कॉमेडियन तीर्थानंद राव ने इससे पहले 27 दिसंबर 2021 को भी फेसबुक लाइव पर जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी। हालाँकि तब पड़ोसियों ने उन्हें ऐसा करते देख लिया था। इसके बाद उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया और उनकी जान बच गई थी। तब तीर्थानंद ने इस हरकत के लिए कोविड-19 माहमारी के चलते उत्पन्न हुए आर्थिक संकट को जिम्मेदार बताया था।

image_print

एक निवेदन

ये साईट भारतीय जीवन मूल्यों और संस्कृति को समर्पित है। हिंदी के विद्वान लेखक अपने शोधपूर्ण लेखों से इसे समृध्द करते हैं। जिन विषयों पर देश का मैन लाईन मीडिया मौन रहता है, हम उन मुद्दों को देश के सामने लाते हैं। इस साईट के संचालन में हमारा कोई आर्थिक व कारोबारी आधार नहीं है। ये साईट भारतीयता की सोच रखने वाले स्नेही जनों के सहयोग से चल रही है। यदि आप अपनी ओर से कोई सहयोग देना चाहें तो आपका स्वागत है। आपका छोटा सा सहयोग भी हमें इस साईट को और समृध्द करने और भारतीय जीवन मूल्यों को प्रचारित-प्रसारित करने के लिए प्रेरित करेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

लोकप्रिय

उपभोक्ता मंच

- Advertisment -spot_img

वार त्यौहार