Sunday, May 19, 2024
spot_img
Homeदुनिया भर कीकांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पुलिस स्टेशन के बाहर गौमाँस की कड़ी बाँटी

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पुलिस स्टेशन के बाहर गौमाँस की कड़ी बाँटी

केरल में एक बार फिर से बीफ को लेकर राजनीति गरमा गई है। केरल में पुलिस प्रशिक्षुओं के खाने के मेन्यू से बीफ हटाने की खबरों के बीच कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को कोझिकोड में मुक्कम पुलिस स्टेशन के सामने बीफ करी और रोटी का वितरण किया। केरल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव वकील के प्रवीण कुमार द्वारा मुक्कम पुलिस स्टेशन के बाहर बीफ करी और रोटी बांटने के अभियान की शुरुआत की गई।

प्रवीण कुमार ने रिपोटर्स को बताया, ‘यह केरल के मुख्यमंत्री पी विजयन का संघ की ओर झुकाव को दिखाता है। मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने के तुरंत बाद उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात की थी और इसके बाद भाजपा के साथ समझ-बूझ बनाकर लोकनाथ बहेरा को पुलिस महानिदेशक बनाया था। गुजरात दंगा मामले में लोकनाथ बहेरा ने पीएम मोदी और अमित शाह को क्लीन चिट दी थी। अब बोहरा संघ के एजेंडे को लागू कर रहे हैं। कांग्रेस विजयन के दोहरे रुख को पूरे राज्य के सामने एक्सपोज करेगी।’

image_print

एक निवेदन

ये साईट भारतीय जीवन मूल्यों और संस्कृति को समर्पित है। हिंदी के विद्वान लेखक अपने शोधपूर्ण लेखों से इसे समृध्द करते हैं। जिन विषयों पर देश का मैन लाईन मीडिया मौन रहता है, हम उन मुद्दों को देश के सामने लाते हैं। इस साईट के संचालन में हमारा कोई आर्थिक व कारोबारी आधार नहीं है। ये साईट भारतीयता की सोच रखने वाले स्नेही जनों के सहयोग से चल रही है। यदि आप अपनी ओर से कोई सहयोग देना चाहें तो आपका स्वागत है। आपका छोटा सा सहयोग भी हमें इस साईट को और समृध्द करने और भारतीय जीवन मूल्यों को प्रचारित-प्रसारित करने के लिए प्रेरित करेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

लोकप्रिय

उपभोक्ता मंच

- Advertisment -spot_img

वार त्यौहार