Sunday, May 26, 2024
spot_img
Homeदुनिया भर कीपरशुराम मित्रमण्डल,भुवनेश्वर द्वरा अस्पतालों में फल वितरण किया जाएगा

परशुराम मित्रमण्डल,भुवनेश्वर द्वरा अस्पतालों में फल वितरण किया जाएगा

भुवनेश्वर। 19जून को स्थानीय उत्कल अनुज हिन्दी वाचनालय में परशुराम मित्रमण्ड,भुवनेश्वर के नवनिर्वाचित अध्यक्ष आनन्द पुरोहित ने अपनी नई कार्यकारिणी की पहली बैठक बुलाई जिसकी अध्यक्षता उद्योगपति जगदीश मिश्र ने की(नई कार्यकारिणी के मुख्य सलाहकार)। श्री पुरोहित ने सबसे पहले परशुराम मित्रमण्ड,भुवनेश्वर के आगत सभी का अभिवादन और आभार व्यक्त किया और यह जानकारी दी कि उनकी नई टीम में उपाध्यक्ष द्वय हैं-गजानन शर्मा तथा सजन लढानिया।सचिव हैं किशन खण्डेलवाल तथा कोषाध्यक्ष हैं-मुरारीलाल खण्डल।दो सह-सचिव हैं-सीताराम शर्मा तथा संजय शर्मा।सलाहकार के रुप में मुरारीलाल लढानिया,रमेश शर्मा,दिनेश शर्मा तथा नन्द किशोर शर्मा।

नई कार्यकाकरिणी में रमेश जोशी,महेश शर्मा,विश्वनाथ शर्मा,अशोक शर्मा,अरुण शर्मा,रामगोपाल शर्मा,तेज प्रकाश शर्मा,मुकेश कारीक,चिरंजीलाल शर्मा,पुरुषोत्तम पाण्डेय तथा नरेश शर्मा। बैठक में सेवा के सभी प्रकल्पों को और अधिक कारगर बनाने पर सघन विचार-विमर्श हुआ। साथ ही साथ परशुराम मित्रमण्डल,भुवनेश्वर के जरुरतमंदों को आर्थिक सहायता आदि उपलब्ध कराने पर भी रजामंदी हुई।साथ ही साथ स्थानीय कैपिटल होस्पिटल तथा एम्स में प्रत्येक महीने मरीजों को परशुराम मित्रमण्डल,भुवनेश्वर की ओर से फल दिया जाएगा।बैठक सौहार्दपूर्ण परिवेश में सम्पन्न हुई।

image_print

एक निवेदन

ये साईट भारतीय जीवन मूल्यों और संस्कृति को समर्पित है। हिंदी के विद्वान लेखक अपने शोधपूर्ण लेखों से इसे समृध्द करते हैं। जिन विषयों पर देश का मैन लाईन मीडिया मौन रहता है, हम उन मुद्दों को देश के सामने लाते हैं। इस साईट के संचालन में हमारा कोई आर्थिक व कारोबारी आधार नहीं है। ये साईट भारतीयता की सोच रखने वाले स्नेही जनों के सहयोग से चल रही है। यदि आप अपनी ओर से कोई सहयोग देना चाहें तो आपका स्वागत है। आपका छोटा सा सहयोग भी हमें इस साईट को और समृध्द करने और भारतीय जीवन मूल्यों को प्रचारित-प्रसारित करने के लिए प्रेरित करेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

लोकप्रिय

उपभोक्ता मंच

- Advertisment -spot_img

वार त्यौहार