ताजा सामाचार

आप यहाँ है :

मैंने लगवाया टीका, विश्वास है सभी लगवाएंगे

कोटा। बूंदी जिले में गुरूवार से फ्रंटलाइन वाॅरियर्स का कोविड वैक्सीनेशन कार्य शुरू हुआ। बूंदी में जिला कलेक्टर आशीष गुप्ता ने स्वयं का टीकाकरण कराते हुए राजस्व विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों के टीकाकरण की शुरुआत की। गुरुवार को जिले भर में एक साथ राजस्व कार्मिकों को कोरोना वैक्सीन की पहली डोज दी गई। इस दौरान राजस्व कर्मियों में टीका लगवाने के लिए काफी उत्साह दिखा।

जिला अस्पताल के जनाना अस्पताल में जिला कलक्टर आशीष गुप्ता ने प्रातः 10रू30 बजे टीकाकरण। जिला कलक्टर ने निर्धारित समय पर टीकाकरण केंद्र पहुंचकर टीकाकरण की सभी निर्धारित औपचारिकताएं पूरी की। टीका लगाने के बाद जिला कलक्टर को 28 दिन बाद वैक्सीन की दूसरी डोज लगाने तथा इस अवधि में बरती जाने वाली सावधानी के बारे में बताया गया। उन्हें टीका लगवाने के बाद ऑब्जरवेशन मे भी रखा गया।

इस अवसर पर जिला कलक्टर ने कहा कि बूंदी में कोरोना टीकाकरण के पहले चरण में स्वास्थ्य कर्मियों का टीकाकारण किया गया जो सफल रहा। पहले चरण में शत प्रतिशत टीकाकरण के साथ जिले ने प्रदेश में पहला स्थान हासिल किया। इसी कडी में फ्रंट लाइन वाॅरियर्स का वैक्सीनेशन शुरू किया गया है। उन्होंने कहा कि टीकाकरण का जिले मंे किसी भी तरह कोई दुष्प्रभाव सामने नहीं आया है। उन्होंने टीकाकरण के लिए प्रेरित करते हुए दूसरे चरण में भी बूंदी जिले को अव्वल रखने की अपेक्षा की।

अतिरिक्त जिला कलक्टर एयू खान एवं उपखण्ड अधिकारी कैलाश गुर्जर,तहसीलदार लक्ष्मीनारायण प्रजापति, नायब तहसीलदार प्रीतम मीणा एवं अन्य कार्मिकों को भी कोरोना का टीकाकरण किया गया। इस अवसर पर मुख्य जिला एवं स्वास्थ्य अधिकारी डाॅ महेन्द्र त्रिपाठी एवं प्रमुख चिकित्सा अधिकारी डाॅ प्रभाकर विजय मौजूद रहे।

जिला कलक्टर ने बताया कि शुक्रवार को नगर निकायों के कर्मचारियों और अधिकारियों कर्मचारियों का टीकाकरण शुरू होगा। इसके बाद पुलिस विभाग के अधिकारियों एवं कर्मचारियों को वेक्सीन का टीका लगाया जाएगा।

image_pdfimage_print


सम्बंधित लेख
 

Back to Top