Monday, May 20, 2024
spot_img
Homeखबरेंउद्योगपति श्री महेन्द्र कुमार गुप्ता भुवनेश्वर क्लब के दुबारा उपाध्यक्ष निर्वाचित...

उद्योगपति श्री महेन्द्र कुमार गुप्ता भुवनेश्वर क्लब के दुबारा उपाध्यक्ष निर्वाचित हुए

भुवनेश्वर। 25 सितंबर को भुवनेश्वर क्लब के नये पदाधिकारियों का चुनाव-परिणाम घोषित हुआ जिसके आधार पर दुबारा अध्यक्ष निर्वाचित हुए ओडिशा के पूर्व प्रमुख प्रशासन सचिव, आईएएस असित त्रिपाठी और दुबारा उपाध्यक्ष निर्वाचित हुए उद्योगपति,समाजसेवी तथा भुवनेश्वर मारवाडी सोसायटी के पूर्व अध्यक्ष महेन्द्र कुमार गुप्ता। नये सचिव निर्वाचित हुए भारतीय प्रशासनिक सेवा के दिलीप राउतराय। मीडिया को संबोधित करते हुए अध्यक्ष असित त्रिपाठी ने बताया कि भुवनेश्वर क्लब को वे अपने सभी सहयोगियों के सकारात्मक विचारों को साथ लेकर चलेंगे तथा भुवनेश्वर क्लब को एक बहुआयामी क्लब बनाएंगे। वहीं दुबारा उपाध्यक्ष निर्वाचित हुए महेन्द्र कुमार गुप्ता ने बताया कि वे भुवनेश्वर क्लब के दोबारा अध्यक्ष निर्वाचित असित त्रिपाठी के कुशल नेतृत्व में भुवनेश्वर क्लब को और अधिक गौरवशाली बनाएंगे। “ ग्रोइंग टूगेदर इज सक्सेज“ को साकार करेंगे।
भुवनेश्वर क्लब को फेमिली क्लब बनायएंगे।

उल्लेखनीय है कि श्री महेन्द्र कुमार गुप्ता भुवनेश्वर स्थित जीपीआईएल के अध्यक्ष सह प्रबंधनिदेशक हैं जिनकी कंपनी को 2009 में मुख्यमंत्री श्री नवीन पटनायक द्वारा बिजिनेश लीडरशिप अवार्ड,पावर इन्फ्रा सेक्टर में वीनर फार सप्लायर आफ एसीएसआरआई कण्डक्टर सम्मान जैसे अनेक अवार्ड मिल चुके हैं। मारवाडी सोसायटी भुवनेश्वर के पूर्व अध्यक्ष तथा वर्तमान में अन्तर्राष्ट्रीय वैश्य महासम्मेलन,नईदिल्ली के राष्ट्रीय उपाध्यश्र समदर्शी श्री महेन्द्र कुमार गुप्ता को बधाई और शुभकामना देनेवालों में मारवाडा सोसायटी भुवनेश्वर के अध्यक्ष संजय लाठ ,उनकी पूरी टीम तथा मारवाडी सोसायटी भुवनेश्वर के सभी घटक संगठनों के शीर्ष पदाधिकारीगण आदि शामिल हैं। अशोक पाण्डेय

image_print

एक निवेदन

ये साईट भारतीय जीवन मूल्यों और संस्कृति को समर्पित है। हिंदी के विद्वान लेखक अपने शोधपूर्ण लेखों से इसे समृध्द करते हैं। जिन विषयों पर देश का मैन लाईन मीडिया मौन रहता है, हम उन मुद्दों को देश के सामने लाते हैं। इस साईट के संचालन में हमारा कोई आर्थिक व कारोबारी आधार नहीं है। ये साईट भारतीयता की सोच रखने वाले स्नेही जनों के सहयोग से चल रही है। यदि आप अपनी ओर से कोई सहयोग देना चाहें तो आपका स्वागत है। आपका छोटा सा सहयोग भी हमें इस साईट को और समृध्द करने और भारतीय जीवन मूल्यों को प्रचारित-प्रसारित करने के लिए प्रेरित करेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

लोकप्रिय

उपभोक्ता मंच

- Advertisment -spot_img

वार त्यौहार