आप यहाँ है :

हाडोती के कोरोना वॉरियर्स व समाजसेवियों का सम्मान जरूरी – अमित धारीवाल

कोटा। कोरोना काल में सरकार के साथ कंधे से कंधा मिलाकर आमजन की सेवा करने वाले हाडोती के कोरोना वारियर्स एवं उत्साह से सेवा का कार्य करने वाले समाजसेवी का सम्मान करना जरूरी है यह बात अमित धारीवाल ने न्यू कोटा इंटरनेशनल सोसायटी के द्वारा 5 जनवरी को आयोजित होने वाले हाडौती गौरव सम्मान समारोह के आमंत्रण पत्रों के विमोचन के अवसर पर शुक्रवार को होटल नवरंग में कही ।

समाजसेवी अमित धारीवाल ने कहा कि कोरोना काल में लगे लोकडाउन के बाद आमजन के सुख दुख में भागीदार बने चिकित्सा स्वास्थ्य विभाग प्रशासनिक अधिकारी कर्मचारी पुलिस विभाग के अधिकारी कर्मचारियों रसद विभाग परिवहन विभाग रोडवेज विभाग सामाजिक संस्थाएं तथा समाजसेवियों ने सरकार के साथ कंधे से कंधा मिलाकर आमजन को कोरोना काल में जबरदस्त सेवाएं दी सबसे पहले उनका सम्मान होना चाहिए ।

न्यू कोटा इंटरनेशनल सोसायटी के द्वारा लगातार इस संदर्भ में सम्मान की पहल की गई है तथा चतुर्थ हाडोती गौरव सम्मान आयोजित किया जा रहा है इसके लिए सोसाइटी बधाई की पात्र है। सोसायटी के नवाचार की सराहना करते हुए सर्व धर्मो की हर क्षेत्र की प्रतिभाओ के बीच कम्पीटीशन पैदा करने के प्रयासो की सराहना की।

नगर निगम के पूर्व नेता प्रतिपक्ष एवं पार्षद अनिल सुवालका ने कहा कि हाडोती की प्रतिभाओ को सम्मानित करने का जो पुनीत कार्य किया जा रहा है उससे अन्य प्रतिभाओ का होंसला बढेगा व समाज सेवा के कार्य करने वालों में आपस में होड़ बढेगी। हाडौती गौरव सम्मान से प्रतिभाओ का विकास होगा तथा नए सेवाभावी युवाओं में कार्य करने वालों में जोश पैदा होगा ।
न्यू कोटा इंटरनेशनल सोसायटी के तत्वाधान में 5 जनवरी को आयोजित होने वाले हाडोती गौरव सम्मान कार्यक्रम के आमंत्रण पत्रों का विमोचन नवरंग होटल में शुक्रवार को समाजसेवी अमित धारीवाल ने पूर्व नेता प्रतिपक्ष नगर निगम कोटा एवं पार्षद अनिल सुवालका, संभागीय संयोजक गजेंद्र धाकड़, कार्यक्रम संयोजक के के शर्मा कमल, सचिव इ0 पुष्पकांत शर्मा, सह संयोजक मनीष शर्मा , कपिल रजवानी ,पुनीत कलवार, प्रशांत हाड़ा , रवि चांदना , राम सिंह पवार ,विनोद शर्मा ,अशोक गौतम एवं अभिमन्यु सुराणा समेत सोसायटी सदस्यों के साथ किया।
आमंत्रण पत्रों के विमोचन कार्यक्रम में संभागीय संयोजक गजेंद्र धाकड़ एवं कार्यक्रम संयोजक के के शर्मा कमल ने कहा कि कोटा बूंदी बारां झालावाड़ जिलो में उत्कृष्ट सेवाओं देने वाले सेवा वॉरियर्स का सम्मान किया जाएगा जिसके लिए 25 दिसंबर तक आवेदन आमंत्रित किए गए हैं तथा 28 दिसंबर से 1 जनवरी के मध्य अलग-अलग जिलों के हाडोती गौरव सम्मान से सम्मानित होने वालों की सूची जारी की जाएगी।

कार्यक्रम संयोजक के के शर्मा कमल ने कहा कि सेवा का जज्बा लेने वालों का सम्मान करने से नेकनियति से काम करने वालों का हौसला बढ़ेगा।हमारी माटी हाडौती के नाम से शुरू किये जा रहे हाडौती गौरव सम्मान को एक जन जन में उत्साह का संचार करने वाला बताया व् इसके लिए सोसायटी से प्रतिवर्ष इस तरह प्रतिभा निखार कार्यक्रम करते रहने का आग्रह किया।
न्यू कोटा इंटरनेशनल सोसायटी की अध्यक्ष श्री मति अंजू शर्मा ने बताया कि हाडोती गौरव सम्मान समारोह 5 जनवरी को दोपहर 2 बजे से संत तुकाराम समुदायिक भवन कुन्हाडी कोटा में आयोजित होगा।

कोटा सम्भाग के चारो जिलो कोटा,बूंदी,बारां, झालावाड़ ,के ,स्वतन्त्रता सेनानी, शहीद परिवारो के परिजन, समाजसेवी, अधिकारी, कर्मचारी,कवि, साहित्यकार, छात्र, छात्राएं, साहित्यकार, उन्नत कृषक, चिकित्सक, शिक्षाविद्, जनसेवक, महिला उत्थान, स्वच्छता, पर्यावरण, जल संरक्षण, खेल, समेंत अनेक क्षेत्रो में सर्व समाज के ख्याति प्राप्त 51 प्रतिभाओ को सम्मानित किया जायेगा।

image_pdfimage_print


सम्बंधित लेख
 

Back to Top