Wednesday, April 24, 2024
spot_img
Homeखबरेंकीट में कलिंग भारती सामुदायिक रेडियो सेवा प्रारंभ

कीट में कलिंग भारती सामुदायिक रेडियो सेवा प्रारंभ

भुवनेश्वर। कलिंग भारती 90.0 एफएम कम्युनिटी रेडियो सेवा का आधिकारिक तौर पर गुरुवार से कीट कैंपस में प्रसारण शुरू हो गया । कीट – कीस के संस्थापक प्रो अच्युत सामंत ने स्थानीय पार्षद प्रीतिनंदा राउतराय, मिहिर कुमार राउत और पटिया क्षेत्र के प्रमुख व्यक्ति गजेंद्र जेना, चंदका, डुकुआ, दारुथेंग, पात्रगड़िया आदि की उपस्थिति में सामुदायिक रेडियो स्टेशन का शुभारंभ हुआ।

इस मौके पर श्री सामंत ने बताया कि, इस रेडियो के माध्यम से 25 वर्ग किलोमीटर क्षेत्र के लोगों को विभिन्न सूचनाएं एवं मनोरंजन उपलब्ध करायी जा सकेगी। इसके अलावा उन्होंने कहा कि यह रेडियो स्थानीय लोगों को जागरूक कर क्षेत्रीय विकास की दिशा में काम करेगा। इस अवसर पर अन्य लोगों में सत्यजीत राय फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टीट्यूट के निदेशक हिमांशु शेखर खटुआ, कीट विश्वविद्यालय की कुलपति प्रोफेसर सस्मिता सामंत, कुलसचिव प्रोफेसर शरणजीत सिंह, प्रोफेसर ज्ञान रंजन मोहंती और कलिंग भारती सामुदायिक रेडियो के प्रमुख अनादी पुहान प्रमुख उपस्थित थे।

image_print

एक निवेदन

ये साईट भारतीय जीवन मूल्यों और संस्कृति को समर्पित है। हिंदी के विद्वान लेखक अपने शोधपूर्ण लेखों से इसे समृध्द करते हैं। जिन विषयों पर देश का मैन लाईन मीडिया मौन रहता है, हम उन मुद्दों को देश के सामने लाते हैं। इस साईट के संचालन में हमारा कोई आर्थिक व कारोबारी आधार नहीं है। ये साईट भारतीयता की सोच रखने वाले स्नेही जनों के सहयोग से चल रही है। यदि आप अपनी ओर से कोई सहयोग देना चाहें तो आपका स्वागत है। आपका छोटा सा सहयोग भी हमें इस साईट को और समृध्द करने और भारतीय जीवन मूल्यों को प्रचारित-प्रसारित करने के लिए प्रेरित करेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

लोकप्रिय

उपभोक्ता मंच

- Advertisment -spot_img

वार त्यौहार