आप यहाँ है :

कंगना बोली, इंदिरा जयसिंह को निर्भया के दुष्कर्म पीड़ितों के साथ रखो

अभिनेत्री कंगना रनौत ने सुप्रीम कोर्ट की वरिष्ठ वकील इंदिरा जयसिंह पर निशाना साधा है। इंदिरा ने कुछ दिन पहले ही निर्भया की मां से अपील की थी कि वे निर्भया से दुष्कर्म के दोषियों की सजा माफ कर दें। इस पर कंगना ने कहा, “उस लेडी (इंदिरा जयसिंह) को उन लड़कों के साथ चार दिन जेल में रखो। उसको रखना चाहिए, उसे जरूरत है।” इस बयान के बाद निर्भया की मां आशा देवी ने भी कहा है- खुशी है कोई तो मेरे साथ खड़ा हुआ। कंगना बुधवार को अपनी फिल्म ‘पंगा’ की स्क्रीनिंग के लिए मुंबई में थीं। यहां उनसे निर्भया फैसले पर सवाल किया गया था।

निर्भया की मां ने कंगना के बयान का स्वागत करते हुए कहा, “मैं उनके बयान से सहमत हूं। मैं कंगना का धन्यवाद करती हूं। मैं किसी की तरह महान नहीं बनना चाहती। मैं एक मां हूं और सात साल पहले मेरी बेटी की जान गई है। मैं इंसाफ चाहती हूं।

वकील इंदिरा जयसिंह ने निर्भया की मां से अपील में कहा था- “मैं आशा देवी का दर्द पूरी तरह से समझ सकती हूं। मगर मैं उनसे अपील करती हूं कि वे सोनिया गांधी का अनुसरण करें, जिन्होंने नलिनी (पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की हत्या की दोषी) को माफ कर दिया। वे उसके लिए मौत की सजा नहीं चाहतीं। हम सभी आपके साथ हैं, लेकिन मौत की सजा के खिलाफ हैं।’’ इस पर पलटवार करते हुए आशा देवी ने कहा था कि इंदिरा जैसे लोगों की वजह से दुष्कर्म पीड़ित को न्याय नहीं मिल पाता। ऐसे लोग दुष्कर्मियों का समर्थन करके आजीविका चलाते हैं, इसलिए रेप की घटनाएं बंद नहीं हो रहीं।

image_pdfimage_print


Get in Touch

Back to Top