Friday, May 24, 2024
spot_img
Homeदुनिया भर कीबेटे-बेटी की शादी के पहले ही भागने वाले माँ-बाप वापस लौटे

बेटे-बेटी की शादी के पहले ही भागने वाले माँ-बाप वापस लौटे

बीते दिनों गुजरात में दूल्हे के पिता और दुल्हन की मां के साथ भागने की घटना सामने आई थी, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। अब नया अपडेट ये आया है कि अपने बच्चों की शादी से पहले भागी दुल्हन की मां और दूल्हे के पिता अपने-अपने घर वापस लौट आए हैं। हिम्मत पटेल के बेटे और शोभना रावल की बेटी की शादी होने वाली थी, लेकिन उससे पहले ही पटेल और रावल अपने बचपन के प्रेम को तरजीह दी और साथ भाग गए थे।

पुलिस ने बताया कि सूरत के रहने वाले हिम्मत पटेल (43) और नवसारी की शोभना रावल (42) बीती 10 जनवरी को लापता हो गए थे। अधिकारी ने बताया, ‘पटेल के बेटे को रावल की बेटी से अगले महीने शादी करनी थी। 10 जनवरी को लापता होने के बाद, पटेल और रावल 26 जनवरी को क्रमश: सूरत और नवसारी पुलिस के सामने पेश हुए। इस दौरान दोनों मध्य प्रदेश के उज्जैन में रुके हुए थे।’

नवसारी के पुलिस अधीक्षक गिरीश पांड्या ने बताया कि रावल के पति ने उसे वापस लेने से मना कर दिया है, इसलिए वह अपने मायके चली गई है। बता दें कि जब दोनों तरफ के परिवार वाले फरवरी के दूसरे सप्ताह में होने वाली शादी की तैयारियों में व्यस्त थे तब पटेल और रावल दस जनवरी को भाग गए थे।

पटेल (43) सूरत के कतारगाम क्षेत्र का निवासी हैं, जबकि रावल (42) नवसारी जिले के वेजलपोरे की रहने वाली हैं। उनके एक परिजन ने उनकी तलाश के लिए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। परिजन ने दावा किया था कि पटेल और रावल एक दूसरे को बचपन से जानते थे। दोनों पहले कतारगाम में एक ही आवासीय परिसर में रहते थे और बाद में शादी के बाद रावल नवसारी चली गई थी

image_print

एक निवेदन

ये साईट भारतीय जीवन मूल्यों और संस्कृति को समर्पित है। हिंदी के विद्वान लेखक अपने शोधपूर्ण लेखों से इसे समृध्द करते हैं। जिन विषयों पर देश का मैन लाईन मीडिया मौन रहता है, हम उन मुद्दों को देश के सामने लाते हैं। इस साईट के संचालन में हमारा कोई आर्थिक व कारोबारी आधार नहीं है। ये साईट भारतीयता की सोच रखने वाले स्नेही जनों के सहयोग से चल रही है। यदि आप अपनी ओर से कोई सहयोग देना चाहें तो आपका स्वागत है। आपका छोटा सा सहयोग भी हमें इस साईट को और समृध्द करने और भारतीय जीवन मूल्यों को प्रचारित-प्रसारित करने के लिए प्रेरित करेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

लोकप्रिय

उपभोक्ता मंच

- Advertisment -spot_img

वार त्यौहार