Wednesday, May 29, 2024
spot_img
Homeश्रद्धांजलिअक्षय तृतीया को पालघर के संतों को श्रद्धांजलि देंगे देश के संत

अक्षय तृतीया को पालघर के संतों को श्रद्धांजलि देंगे देश के संत

महाराष्ट्र के पालघर में हिंसक भीड ने पुलिसकर्मियों के सामने ही बर्बर तरीके से ‘श्री पंच दशनाम जूना अखाडा’ के संत कल्‍पवृक्षगिरी महाराज एवं सुशीलगिरी महाराज, साथ ही उनके वाहनचालक नीलेश तलगाडे की निर्मम हत्‍या कर दी गयी।

इस बात में संत समाज में रोष व्याप्त है. मीडिया, सोशल मीडिया और विभिन्न जगहों पर संतों ने इस घटना पर जल्द से जल्द न्याय की मांग की है। देश की सभी धर्मों की एकमात्र वेबसाइट रिलीजन वर्ल्ड ने पालघर के संतों को श्रद्धांजलि देने का आह्वान किया है। 26 अप्रैल शाम 6 बजे अक्षय तृतीया के दिन पालघर के संतों को दो मिनट की मौन श्रद्धांजलि देने की अपील की गई है। इस आह्वान को देश के बहुत सारे संतों ने समर्थन दिया है। जूना अखाड़ा के आचार्य महामंडलेश्वर स्वामी अवधेशानंद गिरी महाराज से लेकर परमार्थ निकेतन के परमाध्यक्ष स्वामी चिदानंद सरस्वती और तमाम संतों ने इसे अपनी स्वीकृति दी है।

यह उन संतों के प्रति न केवल श्रद्धांजलि होगी बल्कि एक संत समाज का एक शांत श्रद्धांजलि भी होगी.

Piyush Rautela
Manager Media Relations

Communications India
#D 23/405
UG, F100 Feet Road
Chattarpur
New Delhi 110074
Telephone: 011- 33063869
Mobile +91 9891266291
www.communicationsindia.com

image_print

एक निवेदन

ये साईट भारतीय जीवन मूल्यों और संस्कृति को समर्पित है। हिंदी के विद्वान लेखक अपने शोधपूर्ण लेखों से इसे समृध्द करते हैं। जिन विषयों पर देश का मैन लाईन मीडिया मौन रहता है, हम उन मुद्दों को देश के सामने लाते हैं। इस साईट के संचालन में हमारा कोई आर्थिक व कारोबारी आधार नहीं है। ये साईट भारतीयता की सोच रखने वाले स्नेही जनों के सहयोग से चल रही है। यदि आप अपनी ओर से कोई सहयोग देना चाहें तो आपका स्वागत है। आपका छोटा सा सहयोग भी हमें इस साईट को और समृध्द करने और भारतीय जीवन मूल्यों को प्रचारित-प्रसारित करने के लिए प्रेरित करेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

लोकप्रिय

उपभोक्ता मंच

- Advertisment -

वार त्यौहार