आप यहाँ है :

श्रद्धा कपूर है ब्लफमास्टर!!!

-जूम के जेनेक्सट, फ्यूचर ऑफ बॉलीवुड में इस बार इस खूबसूरत अभिनेत्री को देखिए दोस्ती, प्यार, शरारतों और बहुत कुछ पर खुल कर बात करते हुए-

श्रद्धा कपूर, आशिकी 2 में अपनी खूबसूरती और मासूमियत से सब का दिल चुरा लिया है। इस सप्ताह ये प्रतिभाशाली अभिनेत्री बॉलीवुड में अपनी शुरुआत पर खुल कर बाते करेगी। बॉलीवुड के एक चर्चित खलनायक की बेटी का सिनेमा से परिचय काफी छोटी उम्र से ही हो गया था, पर वह छोटी उम्र से ही बॉलीवुड फिल्म में आने के विचारों को ही झटक देती थी। वह, शायद तब ये नहीं जानती थी कि उसका भाग्य तो पहले ही लिखा जा चुका है!

इस सप्ताह जेनेक्सट-फ्यूचर अॉफ बॉलीवुड में, ये डीवा जूम के साथ बातचीत में बॉलीवुड का हिस्सा बनने के प्रति अपने जुनून और अपनी शर्तों पर सफलता पाने के बारे में बातचीत करेगी। क्या आप जानते हैं कि श्रद्धा की “ाुरूआत वैसी ही हुई थी जैसी आषिकी 2 में आरोही की हुई थीं? देखिए अलग अंदाज वाले डायरेक्टर मोहित सूरी को श्रद्धा के साथ पहली मुलाकात के बारे में बात करते हुए। वहीं दो अन्य डायरेक्टर विवेक भूषण (बंपी) और महेश भट्ट को उसके उन पहलुओं के बारे में बताते हुए भी देखिए, जिनके चलते वे सभी दर्शकों की पसंद बन गई हैं।

देखिए श्रद्धा को बॉलीवुड में आने से पहले अपनी जिंदगी के राजों को खोलते हुए, चोरी चोरी परीक्षाओं में चीटिंग करने से, सेमि-फाइनल एग्जाम में प्रश्नपत्र की चोरी से लेकर ऋतिक रौशन पर क्रश तक, श्रद्धा बिना हिचकिचाए सभी को मानती है! शक्ति कपूर की प्यारी बेटी लगती चुपचाप है लेकिन है बहुत शैतान। आइये श्रद्धा के प्रिय पिताश्री और उनके फिक्रमंद भाई से जाने उनकी श्रद्धा के बॉडीगार्ड बनने का अनुभव, वो भी उसकी उसकी 100 करोड़ ब्लॉकबस्टर फिल्म की रिलीज से पहले।

श्रद्धा ने अपनी फिल्म से चाहे नई पीढ़ी के रोमांस की प्रतीक बन गई है लेकिन उसका दिल अभी भी पुरानी रोमांटिक क्लासिक-प्यासा में ही अटका है जो कि उसकी पसंदीदा फिल्म है। देखिए श्रद्धा को ब्लफमास्टर के रूप में, अपने पिता की नन्हीं राजकुमारी और एक प्यारी लड़की के रूप में, जिसने अपने दम पर बॉलीवुड में धमाका किया है, इस सप्ताह जेनेक्सट, फ्यूचर अॉफ बॉलीवुड में।

देखिए, �जेनेक्सट, फ्यूचर ऑफ बॉलीवुड, सोमवार 28 अक्टूबर, 2013, �रात 8 बजे, सिर्फ जूम पर-भारत का नंबर 1 बॉलीवुड चैनल

मीडिया संपर्क
Kripa Nayak/ Gitanjali Khatau
LINOPINION – The Lowe Lintas PR Division
M:9819826335 /9833011128
Email:[email protected]/[email protected]

.

image_pdfimage_print


सम्बंधित लेख
 

Back to Top