Monday, May 20, 2024
spot_img
Homeटेलीविजनफ़िल्म "श्री रामायण कथा" का टीजर पोस्टर जारी

फ़िल्म “श्री रामायण कथा” का टीजर पोस्टर जारी

अंजली अरोड़ा अब अभिषेक सिंह के डायरेक्शन में बन रही फिल्म “श्री रामायण कथा” में  सीता के किरदार में नज़र आएंगी। अभिषेक सिंह के डायरेक्शन में बन रही फिल्म श्री रामायण कथा अगले साल 2025 में सिल्वर स्क्रीन पर आने के लिए तैयार है।

इसके टीज़र पोस्टर में सबसे आगे, हनुमान का शक्तिशाली चेहरा नजर आता है, उनकी अभिव्यक्ति शक्ति और भक्ति से गूंजती है। हनुमान के माथे पर भगवान राम का पवित्र नाम अंकित है, जो उनकी अटूट निष्ठा और समर्पण का प्रतीक है। यह राम और हनुमान के बीच के गहरे बंधन की ओर इशारा करता है, जो महाकाव्य के आध्यात्मिक और भावनात्मक पहलुओं में गहराई से उतरने वाली कथा के लिए एक स्वर निर्धारित करता है।

निर्देशक अभिषेक सिंह के इस प्रोजेक्ट के सिनेमैटोग्राफर कुणाल कदम हैं। देव व आशीष ने बेहतरीन संगीत दिया है। श्री रामायण कथा 2025 में स्क्रीन पर आने वाली है, जो एक लाजवाब सिनेमाई अनुभव का वादा करती है।

महोबिया फ़िल्म प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बन रही इस फ़िल्म का निर्माण प्रकाश महोबिया और संजय बुंदेला ने किया है। फ़िल्म के लेखक सचिन कुमार सिंह हैं और अभिषेक सिंह ने निर्देशित किया है।
Ashwani Shukla
Altair Media
9892236954
image_print

एक निवेदन

ये साईट भारतीय जीवन मूल्यों और संस्कृति को समर्पित है। हिंदी के विद्वान लेखक अपने शोधपूर्ण लेखों से इसे समृध्द करते हैं। जिन विषयों पर देश का मैन लाईन मीडिया मौन रहता है, हम उन मुद्दों को देश के सामने लाते हैं। इस साईट के संचालन में हमारा कोई आर्थिक व कारोबारी आधार नहीं है। ये साईट भारतीयता की सोच रखने वाले स्नेही जनों के सहयोग से चल रही है। यदि आप अपनी ओर से कोई सहयोग देना चाहें तो आपका स्वागत है। आपका छोटा सा सहयोग भी हमें इस साईट को और समृध्द करने और भारतीय जीवन मूल्यों को प्रचारित-प्रसारित करने के लिए प्रेरित करेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

लोकप्रिय

उपभोक्ता मंच

- Advertisment -spot_img

वार त्यौहार